बिहार चुनाव: RJD नेता तेजस्वी यादव ने एक दिन में 19 रैली कर बनाया रिकॉर्ड

Smart News Team, Last updated: 01/11/2020 12:19 PM IST
  • राजेडी नेता तेजस्वी यादव ने बिहार विधानसभा चुनाव के प्रचार के दौरान एक दिन में 19 रैली करके अपने पिता लालू प्रसाद यादव का रिकॉर्ड तोड़ दिया है. तेजस्वी की इस उपलब्धि से उत्साहित होकर राजेडी ने अपने ऑफिसियल ट्वीटर अकाउंट में लिखा है कि महागठबंधन दूसरे चरण में एनडीए का सफाया करने जा रहा है.
तेजस्वी हेलीकॉप्टर से उतकर मंच तक दौड़कर जाते हुए.

पटना: बिहार विधान सभा चुनाव 2020 के प्रचार के दौरान राजेडी नेता और महागठबंधन के मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार तेजस्वी यादव ने अपने पिता लालू प्रसाद यादव के एक खास रिकॉर्ड तोड़ दिया है. तेजस्वी की इस कामयाबी से उत्साहित आरजेडी का कहना है कि महागठबंधन दूसरे चरण में एनडीए का सफाया करने जा रहा है.

जानकारी के मुताबिक नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी ने अपने पिता के जिस रिकॉर्ड को तोड़ा है, उसका जिक्र करते हुए आरजेडी ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से लिखा है, 'बिहार में नौकरी का आंदोलन खड़ा करने वाले क्रांतिकारी युवा नेता तेजस्वी याद ने आज अपने पिता का रिकॉर्ड तोड़ते हुए इतिहास में पहली बार एक दिन में 19 चुनावी रैलियां की. सभी सभाओं में भारी जनसैलाब उमड़ा. महागठबंधन दूसरे चरण में एनडीए का सफाया करने जा रहा है.'

बिहार चुनाव: PM नरेंद्र मोदी की रविवार को 4 रैलियां, CM नीतीश भी रहेंगे मौजूद

गौरतलब है कि आरजेडी नेता तेजस्वी यादव महागठबंधन के मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार होने के साथ ही साथ स्टार प्रचारक भी हैं. चुनावों के इस मौसम वे प्रतिदिन 15-16 रैलियों को संबोधित करते हैं लेकिन आज उन्होंने अपने पिता के रिकॉर्ड को तोड़ते हुए 19 जनसभाओं को संबोधित किया. आपको बता दें कि दूसरे चरण के लिए मंगलवार को मतदान होगा और रविवार को शाम पांच बजे से प्रचार का शोर थम जाएगा. इस लिए तेजस्वी की कोशिश है कि उससे पहले वे ज्यादा से ज्यादा जनसभाओं में पहुंचकर जनता के बीच अपनी उपस्थिति दर्ज करा सकें.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें