तेजस्वी यादव का CM पर निशाना, कहा-सुशासन को चढ़ावे के बिना जनता का नहीं होता काम

Smart News Team, Last updated: 20/09/2020 02:08 PM IST
  • बिहार विधानसभा चुनाव के मद्देनजर आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने ट्विटर पर नीतीश सरकार में भ्रष्टाचार का आरोप लगाया है. उन्होंने एक वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा कि सुशासनी चढ़ावे के बिना आम जनता का कोई कोम नहीं होता है.
तेजस्वी यादव का CM पर निशाना, कहा-सुशासन को चढ़ावे के बिना जनता का नहीं होता काम

पटना. बिहार विधानसभा चुनाव जैसे-जैसे नजदीक आ रहा है पार्टियों के बीच जुबानी जंग तेज होती जा रही है. अब आरजेडी से नेता प्रतिपक्ष तजस्वी यादव ने ट्वीट कर कहा है कि मैं माननीय मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जी को चुनौती देता हूँ कि वो बिहार के एक ऐसे थाना एवं ब्लॉक का नाम बता दें जहां बिना सुशासनी चढ़ावे के आम जनता का कोई काम होता हो. कोई शक हो अथवा यक़ीन ना हो तो भेष बदल कर मेरे साथ चले, दूध का दूध और पानी का पानी हो जाएगा. बोलिए क्या स्वीकार है? इस ट्वीट के साथ तेजस्वी यादव ने एक वीडियो भी शेयर किया है. जिसमें एक व्यक्ति सरकारी ऑफिस में कोई काम कराने जाने पर चढ़ावा देने की बात कह रहा है. इसी वीडियो को शेयर करते हुए तेजस्वी ने सीएम नीतीश कुमार को चुनौती दिया है.

तेजस्वी यादव का नीतीश सरकार पर हमला, कहा- हर जाति का युवा बेरोजगारी से परेशान

इसके अलावा कई और ट्वीट करके तेजस्वी यादव ने सीएम नीतीश कुमार को बेरोजगारी और मजदूरों की स्थिति पर हमला बोला. तेजस्वी ने अपने एक ट्वीट में कहा कि सीएम रोज 10 लाख रोजगार देने का दावा कर रहे हैं और सुशील मोदी हजारों रुपये देने की बात कह रहे हैं लेकिन सच्चाई मजदूर खुद बयां कर रहे हैं. 

बिहार चुनाव से पहले ओवैसी और देवेंद्र यादव का गठबंधन, मिलकर बनाया UDSA

युवाओं के बेरोजगारी के मुद्दे पर तेजस्वी यादव ने ट्वीट कर सवाल पूछा है कि बिहार के 7 करोड़ युवाओं का वर्तमान और भविष्य बर्बाद करने वाले मुख्यमंत्री बताए कि युवाओं को नौकरी क्यों नहीं दी जा रही है? लालटेन ले दूसरों में दोष ढूँढ मिट्टी में मिलने का वादा करने वाले दर्पण में चेहरा देख बताए कि 15 वर्षों में कितने उद्योग लगाए? इस तरह एक के बाद एक कई ट्वीट करके तेजस्वी यादव ने नीतीश सरकार पर निशाना साधा.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें