राबड़ी देवी का नीतीश पर हमला, कहा- इनके राज में बिहार बलात्कार का प्रदेश बना

Smart News Team, Last updated: 16/10/2020 11:26 PM IST
  • बिहार विधानसभा चुनाव शुरू होने से पहले राजनेतिक पार्टियों द्वारा एक दूसरे पर आरोप-प्रत्‍यारोप का दौर शुरू हो गया है. लालू यादव के बाद राबड़ी देवी ने नीतीश कुमार पर निशाना साधते हुए कहा कि इनके राज में बिहार बालात्कार का प्रदेश बना है.
बिहार चुनाव में लालू प्रसाद यादव के बाद राबड़ी देवी ने नीतीश पर हमला बोला.

पटना. बिहार में विधानसभा चुनाव शुरू होने से पहले राजनैतिक पार्टियों में एक दूसरे पर हमला बोलना शुरू कर दिया है. लालू प्रसाद यादव की पत्नी राबड़ी देवी भी पीछे नहीं रहीं. राबड़ी देवी ने अपने ट्वीट से लिखा, 'नाम मत लो उनका, नीतीश-बीजेपी ने 34 अनाथ बच्चियों के बलात्कारियों और उनके संरक्षकों को टिकट से नवाज़ा है. इनके राक्षस राज में महिलाएं और बच्चियां सुरक्षित नहीं है. हर चार घंटे में दुष्कर्म की घटना होती है. बिहार को इन्होंने बलात्कार प्रदेश बना दिया है। NCRB के आंकड़े इसके गवाह है.'

कुछ दिनों पहले चारा घोटालें के आरोप में जेल में बंद आरजेडी प्रमुख लालू प्रसाद यादव ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर हमला बोला था. लालू यादव आधिकारिक ट्विटर हैंडल से किए गए ट्वीट में नीतीश कुमार पर धोखा देना का आरोप लगाया था.

लालू प्रसाद यादव के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से किए गए ट्वीट में सीएम नीतीश की हमला करते हुए लिखा हैं 'कुर्सी के लालच में नीतीश कुमार ने बिहार को गर्त में पहुंचा दिया है. 2010 के चुनाव में बहुमत प्राप्त करने के बाद सहयोगी दल के साथ विश्वासघात किया और 2015 में हमारे दम पर जीतने के बाद पीठ में छुरा घोंपा.' 

शत्रुघ्न सिन्हा के बेटे लव सिन्हा का कांग्रेस टिकट पर बांकीपुर से नामांकन, पुष्पम प्रिया से होगी टक्कर

कुछ समय पहले नीतीश कुमार ने आरजेडी पर तंज कसते हुए कहा है कि पहले कुछ काम होता था क्या? कहा कि पहले आपदा में क्या होता था? आज जो लोग बोल रहे हैं, लिस्ट बन कर रह जाती थी, लेकिन पीड़ित परिवार को कुछ नहीं मिलता था. नीतीश कुमार के अनुसार उनकी सरकार जब आयी, तो उन्होंने कह दिया कि सरकारी खजाने पर पहला हक आपदा पीड़ितों का है. नीतीश ने कहा कि बिहार में कोरोना संकट हो या फिर बाढ़ की स्थिति हो, हर समय हमारी सरकार ने आपदा पीड़ितों की सेवा की है. 

बिहार चुनाव: प्रदेश उपाध्यक्ष बेबी कुमारी ने छोड़ी BJP, लोजपा से लड़ेंगी चुनाव

बिहार विधानसभा चुनावो में अब सियासी माहौल काफी गर्म हो गया है. जैसे-जैसे मतदान की तारीखें नजदीक आ रही है. सभी पार्टियां अब एक दूसरे पर आरोप-प्रत्‍यारोप लगाने लगी है. वार-पलटवार और आरोप-प्रत्‍यारोप का दौर अब ओर भी तेज होता जा रहा हैं. 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें