बिहार चुनाव: तेजस्वी प्याज की माला लेकर उतरे प्रचार में, BJP को महंगाई पर घेरा

Smart News Team, Last updated: Mon, 26th Oct 2020, 12:17 PM IST
बिहार विधानसभा चुनाव 2020 के बीच आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने प्याज की माला लेकर महंगाई पर केंद्र की बीजेपी सरकार को घेरा. कहा कि कमर तोड़ महंगाई, भ्रष्टाचार, बेरोजगारी से आम आदमी त्राहिमाम कर रहा है.
आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने महंगाई के मुद्दे पर केंद्र की बीजेपी सरकार को घेरा.

पटना. बिहार विधानसभा चुनाव 2020 के बीच आरजेडी नेता और महागठबंधन के सीएम उम्मीदवार तेजस्वी यादव ने महंगाई के मुद्दे पर केंद्र की बीजेपी सरकार और बिहार की नीतीश की सरकार को घेरा. प्याज की माला लेकर तेजस्वी यादव चुनाव प्रचार में उतर गए हैं. तेजस्वी यादव ने कहा कि छोटे व्यापारियों को बीजेपी सरकार ने मार दिया है. महंगाई बढ़ने पर ये लोग प्याज़ का माला पहन कर घूमते थे, अब हम उन्हें यह सौंप रहे है. 

तेजस्वी यादव ने ट्वीट करके महंगाई, भ्रष्टाचार और बेरोजगारी के मुद्दे पर सरकार को घेरा. उन्होंने लिखा, "कमर तोड़ महंगाई, भ्रष्टाचार, बेरोजगारी से आम आदमी त्राहिमाम कर रहा है. काम-धंधा ठप्प है. किसान,मज़दूर,नौजवान और व्यापारी वर्ग को खाने के लाले पड़ रहे है. छोटे व्यापारियों को बीजेपी सरकार ने मार दिया है. महंगाई बढ़ने पर ये लोग प्याज़ का माला पहन कर घूमते थे अब हम उन्हें यह सौंप रहे है. 

बिहार चुनाव: आज पहले चरण के प्रचार का आखिरी दिन, 71 सीटों पर 28 को मतदान

न्यूज एजेंसी ANI को दिए बयान में उन्होंने कहा, "प्याज 100 रुपये के करीब पहुंचने वाला है. रोज़गार नहीं है, लोगों के खाने के लाले पड़े हैं. प्याज 50-60 रुपये किलो होने पर प्याज का रोना जो लोग रोते थे अब ये लोग कहां हैं, अब तो प्याज 80 के पार है.

बिहार चुनाव: जेपी नड्डा का RJD पर हमला- अपहरण का उद्योग चलाने वाले कर रहे रोजगार की बात

तेजस्वी यादव ने एक बार फिर सीएम नीतीश कुमार पर भ्रष्टाचार के गंभीर आरोप लगाए. उन्होंने कहा कि बिहार में 60 घोटाले हुए हैं, जिसमें करीब 30,000 करोड़ के खजाने की सेंध मारी गई. आपदा की घड़ी में भी पैसे का कोई हिसाब नहीं मिला. भ्रष्टाचार काफी बढ़ा है, बिना घूस दिए कोई काम नहीं हो पाता.

बता दें कि बिहार चुनाव के पहले चरण के लिए चुनाव प्रचार का आज आखिरी दिन है. सभी पार्टियों के स्टार प्रचारक और उम्मीदवार अपने पक्ष में मतदाताओं से वोट देने के लिए अपील कर रहे हैं. तेजस्वी यादव आज अपने बड़े भाई तेज प्रताप यादव के पक्ष में हसनपुर विधानसभा की जनता से वोट मांगेंगे. 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें