RJD का कार्यकर्ताओं को संदेश- जीत हो या हार, शांति और अनुशासन बनाए रखें

Smart News Team, Last updated: Sun, 8th Nov 2020, 5:39 PM IST
  • बिहार विधानसभा चुनाव 2020 की मतगणना से पहले राजद ने अपने समर्थकों को अभी से ही सख्त फरमान सुना दिया है. आरजेडी ने अपने समर्थकों से चुनाव परिणाम के दिन सयंम और शिष्टाचार बनाये रखने के लिए कहा है.
बिहार चुनाव मतगणना से पहले राजद का पार्टी कार्यकर्ताओं को सख्त निर्देश

बिहार विधान सभा चुनाव 2020 के मतदान के सभी चरण पुरे हो चुके है और सभी की किस्मत ईवीएम में कैद हो गई है. अब बस सभी की नजरे 10 नवम्बर को आने वाले चुनाव के परिणाम पर टिकी हुई है. बिहार चुनाव के किसी एग्जिट पोल में महागठबंधन की सरकार तो दूसरे एग्जिट पोल में एनडीए की सरकार बनती हुई दिख रही है. इन एग्जिट पोल के आधार पर सभी पार्टी के नेता जीत के दावे करने लगे है और जीत के बाद की तैयारियों में लग गए है. इन सबके बीच राष्ट्रीय जनता दल ने अपने कर्यकर्ताओं को ट्वीट करके सख्त चेतावनी दी है.

एग्जिट पोल में बिहार में तेजस्वी यादव की बहार, पीछे रह गए नीतीश कुमार

राजद ने अपने कार्यकताओं को ट्वीट करके कहा है कि 10 नवम्बर को चुनाव परिणाम कुछ भी हों उसे पूरे संयम, सादगी और शिष्टाचार से स्वीकारना है. अनुचित आतिशबाज़ी, हर्ष फायरिंग, प्रतिद्वंदियों अथवा उनके समर्थकों के साथ अशिष्ट व्यवहार इत्यादि किसी कीमत पर स्वीकार नहीं होगा. 

इस तरह आरजेडी ने 10 नवम्बर को आने वाला परिणाम जीत का हो या हार उसे शांति और शिष्टाचार से से स्वीकारने के लिए कहा है. साथ ही चेतावनी भी देते हुए कहा है कि यदि चुनाव परिणाम के दिन किसी तरह की अनुशासनहीनता या प्रतिद्वंदी समर्थकों के किसी तरह का भी अव्यवहार करते हुए पाया गया तो उसे पार्टी किसी भी कीमत पर स्वीकार नहीं करेगी.

बिहार में वोटों की गिनती और चुनावी नतीजों से पहले EVM पर पार्टियों का पहरा

चुनाव मतदान के शनिवार को आए एग्जिट पोल में महागठबंधन की की सरकार बनते दिख रही है. जिससे राजद के समर्थक अभी से 10 नवंबर को ही दिवाली मानाने की तयारी में जुट गए गए है. इन सभी तैयारियों और मतगणना वाले दिन प्रतिवंदी पार्टी और समर्थकों के बीच होने वाली बहस का अनुमान लगते हुए आरजेडी ने अपने समर्थकों को अभी से सख्ती भरा फरमान जारी कर दिया है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें