बिहार चुनाव: तेजस्वी का हेलीकॉप्टर भीड़ से घिरा, RJD ने चुनाव आयोग को लिखा पत्र

Smart News Team, Last updated: Fri, 30th Oct 2020, 8:58 AM IST
  • बिहार विधानसभा चुनाव 2020 के बीच राष्ट्रीय जनता दल (राजद) ने महागठबंधन की तरफ से सीएम पद के उम्मीदवार तेजस्वी यादव के हेलीकॉप्टर के पास जुट रही भीड़ को लेकर चुनाव आयोग को पत्र लिखा है. राजद ने चुनाव आयोग से सुरक्षा व्यवस्था में कमी का आरोप लगाते होते हुए तत्काल कार्रवाई की मांग की है. 
नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव.

पटना. बिहार विधानसभा चुनाव 2020 में राष्ट्रीय जनता दल (राजद) नेता और महागठबंधन की तरफ से सीएम पद के उम्मीदवार तेजस्वी यादव बिहार चुनाव में जमकर प्रचार कर रहे हैं. इस बीच तेजस्वी की सुरक्षा व्यवस्था में कमी देखते हुए राजद ने चुनाव आयोग को पत्र लिखा है. तेजस्वी की रैली में आए लोग उनके हेलीकॉप्टर तक पहुंच जा रहे हैं. राजद ने पत्र के जरिए इस पर चिंता जाहिर की है. बता दें कि राजद के स्टार प्रचारक के तौर पर तेजस्वी यादव एक दिन में करीब 12 से 13 जनसभाओं को संबोधित कर रहे हैं. तेजस्वी की रैलियों में जमकर भीड़ उमड़ रही है. 

युवा राजद के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से एक वीडियो शेयर किया गया है. आरोप लगाया है कि तेजस्वी यादव की सुरक्षा के साथ जानबूझकर खिलवाड़ किया जा रहा है. ट्वीट में लिखा कि आसानी से लोग ना सिर्फ हेलिपैड तक पहुँच रहे हैं बल्कि हेलीकॉप्टर से छेड़छाड़ भी कर पा रहे हैं, जो प्राणघातक भी सिद्ध हो सकता है. 

आरजेडी के राज्यसभा सांसद मनोज झा ने भी इसे लेकर चुनाव आयोग को पत्र लिखा है. मनोज झा ने इस पर तत्काल कार्रवाई की मांग की है. मनोजा झा ने लिखा है कि बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव चुनावी जनसभा में मंच के पास पर्याप्त सुरक्षा व्यवस्था की कमी है. उनके हेलीपैड के पास भी पर्याप्त संख्या में सुरक्षा बल मौजूद नहीं रहते हैं.  मनोज झा ने चुनाव आयोग को लिखे पत्र में बताया है कि पायलट की भी इसे लेकर शिकायत रहती है. हेलीपैड और हेलीकॉप्टर के आसपास भीड़ को रोकने के लिए सुरक्षा व्यवस्था में कमी है. 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें