बिहार चुनाव: रालोसपा अध्यक्ष उपेन्द्र कुशवाहा बोले- मजबूर नहीं मजबूत CM चाहिए

Smart News Team, Last updated: Thu, 22nd Oct 2020, 10:33 PM IST
  • अतरी में रालोसपा अध्यक्ष उपेन्द्र कुशवाहा की चुनावी जनसभा. सीएम नीतिश कुमार पर जमकर निशाना साधा. कहा- 15 साल में बिहार को बर्बाद करने वाली नीतीश सरकार एक फिर सत्ता में काबिज होना चाहती है. लेकिन इस बार जनता उन्हें माकूल जवाब देगी. नीतिश कुमार ईडी के मुकदमे से बाहर निकलने के लिए वोट मांग रहे हैं. 
उपेंद्र सिंह कुशवाह ने कही बिहार को मजबूत मुख्यमंत्री की जरूर है.(फाइल फोटो)

पटना. अतरी रालोसपा अध्यक्ष उपेन्द्र कुशवाहा ने चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए सीएम नीतिश कुमार पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि 15 साल में बिहार को बर्बाद करने वाली नीतीश सरकार एक फिर सत्ता में काबिज होना चाहती है. लेकिन इस बार जनता उन्हें माकूल जवाब देगी. नीतिश कुमार ईडी के मुकदमे से बाहर निकलने के लिए वोट मांग रहे हैं.

'मजबूर नहीं, मजबूत सीएम चाहिए'

रालोसपा प्रत्याशी अजय कुमार सिन्हा के पक्ष में जनसभा को संबोधित करते हुए श्री कुशवाहा ने तेजस्वी और महागठबंधन पर भी जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि बिहार को मजबूर नहीं बल्कि मजबूत मुख्यमंत्री चाहिए. तेजस्वी यादव एमवाई समीकरण के साथ चुनावी मैदान में उतरने की बात कर रहे थे, जबकि टिकट बंटवारे में सभी चहेतों को मैदान में उतारा है. उन्होंने आगे कहा कि आप लोगों ने 15-15 साल बड़े और मंझौले भाई को मौका दिया. एक बार 5 साल के लिए छोटे भाई को भी मौका दें.

चिराग पासवान का नीतीश से सीधा सवाल- BA, MA की डिग्री में 4 से 6 साल क्यों लगता है

'स्कूलों में शिक्षा व्यवस्था चौपट'

वर्तमान नीतीश सरकार पर निशाना साधते हुए कुशवाहा ने कहा कि सरकारी स्कूलों में पढ़ाई चौपट है. इसलिए जनता इस बार बाल बच्चों के लिए वोट करें. अतरी से रालोसपा प्रत्याशी अजय सिन्हा ने कहा कि अतरी की सीट पर ज्यादातर एक ही लोगों का कब्जा रहा है. आप हमें वोट दीजिए. रालोसपा प्रत्याशी ने कहा कि मैं भरोसा दिलाता हूं कि तरी विधानसभा की जो भी समस्याएं हैं, उसे मैं दूर करूंगा. इस मौके पर पार्टी के कई वरिष्ठ नेता मौजूद रहे.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें