बिहार चुनावः RLSP महासचिव अरूण कुशवाहा समेत कई नेता BJP में शामिल

Smart News Team, Last updated: 18/10/2020 04:12 PM IST
  • बिहार विधानसभा चुनाव से पहले रालोसपा के महासचिव अरूण कुशवाहा समेत पार्टी के कई नेता बीजेपी में शामिल हुए. बिहार भाजपा प्रभारी भूपेन्द्र यादव ने इन्हें भाजपा की सदस्यता दिलाई.
बिहार भाजपा प्रभारी भूपेन्द्र यादव ने रालोसपा के महसचिव समेत कई नेताओं को बीजेपी की सदस्यता दिलाई.

पटना. बिहार विधानसभा चुनाव के पहले चरण की वोटिंग में अब कुछ ही दिन बचे हैं. इसी बीच राष्ट्रीय लोक समता पार्टी(रालोसपा) के महासचिव अरूण कुशवाहा समेत कई नेता बीजेपी में शामिल हो गए. बिहार भाजपा प्रभारी भूपेन्द्र यादव ने इन नेताओं को भाजपा की सदस्यता दिलाई.

बिहार भाजपा प्रभारी ने इन सभी को भाजपा मीडिया सेंटर में सदस्यता दिलाई. रालोसपा के राष्ट्रीय महासचिव अरूण कुशवाहा के अलावा, पूर्व डीएसपी बीके सिंह और संजय खंडेरिया ने भी भाजपा की सदस्यता ली. इस मौके पर भूपेन्द्र यादव ने लोजपा पर कुछ भी कहने से मना कर दिया. उन्होंने कहा कि इस बारे में पहले ही बहुत कुछ कहा चुका है.

अमित शाह ने खोला राज, बिहार में NDA से क्यों अलग हुई LJP?

भूपेन्द्र यादव ने कहा कि भाजपा बिहार का शांति के साथ विकास चाहती है. आत्मनिर्भर बिहार हमारे लिए सिर्फ एक नारा नहीं बल्कि एक हकीकत है, हमारा निश्चय, संकल्प और प्रतिबद्धता है. उन्होंने कहा कि आत्मनिर्भ बिहार का विरोध आरजेडी इसलिए कर रही है क्योंकि उन्होंने उग्र वामपंथ के हिंसा, हथियार और नरसंहार वाले विचारों से गठबंधन कर लिया है.

महागठबंधन से CM पद के उम्मीदवार तेजस्वी आज 7 चुनावी सभाओं को करेंगे संबोधित

भूपेन्द्र यादव ने तेजस्वी यादव पर निशाना साधते हुए कहा कि तेजस्वी यादव एक कमजोर नेता हैं. वर्ग संघर्ष की विचारधारा का समर्थन करने वाले उग्र वामपंथी इसी का लाभ उठाकर बिहार में फिर अपना प्रभाव जमाने की कोशिश कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि बिहार में माले जैसे संगठनों का इतिहास अच्छा नहीं हैं. भूपेन्द्र यादव ने कांग्रेस पर कहा कि कांग्रेस को टुकड़े-टुकड़े गैंग को लेकर जवाब देना चाहिए. आपको बता दें कि बिहार विधानसभा चुनाव के पहले चरण में 71 सीटों पर 28 अक्टूबर को वोटिंग होनी है.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें