बिहार चुनाव: संबित पात्रा का RJD पर निशाना, कहा- लालटेन में ना तेज है ना प्रताप

Smart News Team, Last updated: 18/09/2020 12:43 PM IST
  • पीएम नरेंद्र मोदी के 70वें जन्मदिन सप्ताह को बीजेपी बिहार में 70 जगहों पर प्रेस कांफ्रेंस कर मना रही है. बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा ने इस दौरान आरजेडी समेत विपक्षी दलों पर निशाना साधा.
संबित पात्रा का RJD पर निशाना, कहा- लालटेन में ना तेज है ना प्रताप.

पटना. प्रधानमंत्री मोदी के 70वें जन्मदिन के अवसर पर बीजेपी बिहार में 70 जगहों पर प्रेस कांफ्रेंस कर बिहार में विकास परियोजनाओं के शुरुआत करने के लिए पीएम को धन्यवाद दे रही है. इस क्रम में शुक्रवार को बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा पटना पहुंचे और प्रेस वार्ता को संबोधित किया. अपने संबोधन की शुरुआत उन्होंने पीएम नरेंद्र मोदी को धन्यवाद देने से किया. उन्होंने बताया कि पीएम अपना जन्मदिन भौतिक ना मनाकर सेवा के रूप में मनाते हैं. इसलिए सभी कार्यकर्ता 14 से 21 सितंबर को सेवा सप्ताह के रूप में मना रहे हैं.

विधानसभा चुनाव से पहले बिहार को सौगात, PM ने किया कोसी रेल महासेतु का उद्घाटन

प्रेस कांफेंस में संबित पात्रा ने विपक्षी दलों पर हमला करते हुए कहा कि मुझ से पूछा जा रहा है कि बिहार में नीतीश कुमार के मुकाबले कौन है क्योकिं यहां मुकाबला तो नीतीश वर्सेस नन का है. उन्होंने आगे निशाना साधते हुए कहा कि यह लड़ाई विकास वर्सेस जेल की है. एक तरफ विकास पुरुष नरेंद्र मोदी हैं और विकास बाबू नीतीश कुमार हैं तो दूसरी तरफ मुख्य नेता जेल में हैं. संबित पात्रा ने आगे कहा कि जहां तक लालटेन का सवाल है मैं तो सत्य कह रहा हूं लालटेन में ना तेज हैं ना प्रताप है.

स्कूल तो 21 सितंबर से खुल जाएंगे लेकिन कुछ ऐसे होगी कोरोना काल में पढ़ाई

प्रेस कांफ्रेंस में संबित पात्रा ने कहा कि बीजेपी इस चुनाव में रिकॉर्ड मतों के साथ चुनाव जीतेगी. उन्होंने अपने संबोधन में हाल ही में दिगंवत आरजेडी नेता रघुवंश प्रसाद सिंह को लेकर भी आरजेडी पर निशाना साधा और एक लोटा वाले बयान पर आलोचना की. विकास की बात करते हुए उन्होंने पिछली सरकारों से विभिन्न मंत्रालयों के बढ़े बजट के आंकड़े भी गिनाए.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें