बिहार चुनाव दूसरे चरण के लिए LJP उम्मीदवारों के नाम घोषित, चिराग ने दी बधाई

Smart News Team, Last updated: 16/10/2020 06:44 PM IST
  • बिहार विधानसभा चुनाव 2020 के दूसरे चरण मतदान के लिए लोजपा ने अपने प्रत्याशियों की लिस्ट जारी की. एलजेपी के अध्यक्ष चिराग पासवान ने ट्वीट कर सभी उम्मीदवारों को बधाई दी. 
बिहार चुनाव दूसरे चरण के लिए LJP उम्मीदवारों के नाम घोषित.

पटना. बिहार विधानसभा चुनाव 2020 के लिए लोजपा ने शुक्रवार को दूसरे चरण के लिए एलजेपी के सभी उम्मीदवारों के नामों की लिस्ट जारी कर दी है. लोक जनशक्ति पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान ने ट्वीट कर बताया सभी प्रत्याशियों को बधाई देते हुए कहा कि बिहार के आने वाले भविष्य के लिए आप सभी का जीतना जरुरी है. जेडीयू को वोट देने का मतलब बिहार को पीछे धकेलना है और लोजपा ना सिर्फ चुनाव लड़ रही है बल्कि जीते के आएगी और बिहार फस्ट और बिहारी फस्ट लागू करेगी. 

बिहार चुनाव में लोजपा एनडीए से अलग होकर 143 सीटों पर चुनाव लड़ रही है. जिसमें वह जेडीयू के खिलाफ अपना मोर्चा खोले हुए है. शुक्रवार को दूसरे चरण के उम्मीदवारों के नाम घोषित किए गए हैं जिसमें राघोपुर से श्री राकेश रौशन को राजद के सीएम उम्मीदवार तेजस्वी यादव के सामने उतारा गया है.

बिहार चुनाव नीतीश कुमार हम पर राज करने के लिए लड़ रहे: LJP अध्यक्ष चिराग पासवान

एलजेपी के अध्यक्ष चिराग पासवान ने बिहार चुनाव 2020 को लेकर कई बार साफ किया है कि वह जेडीयू के खिलाफ हैं लेकिन बीजेपी के नहीं. पीएम नरेंद्र मोदी को वह अपना गॉर्जियन बताते हैं. लोजपा अध्यक्ष चिराग पासवान ने कहा कि बिहार में 10 नवंबर को जेडीयू की नहीं बीजेपी-एलजेपी की सरकार बनेगी. जिसमें सीएम बीजेपी का होगा.  

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें