दूसरे फेज की वोटिंग के बाद महागठबंधन का 65 सीट जीतने का दावा, NDA ने कहा-हम जीतेंगे

Smart News Team, Last updated: 03/11/2020 08:34 PM IST
  • बिहार विधानसभा चुनाव के दूसरे चरण की वोटिंग के बाद महागठबंधन ने 94 सीटों में 65 पर जीतने का दावा किया. वहीं एनडीए ने दावा किया कि  बिहार में एनडीए की सरकार तय.
बिहार विधानसभा चुनाव के दूसरे चरण की वोटिंग के बाद महागठबंधन का 65 सीटों पर जीत का दावा.

पटना. बिहार विधानसभा चुनाव 2020 के दूसरे चरण का मतदान मंगलवार की शाम को खत्म हुआ. जिसके बाद महागठबंधन ने 94 सीटों में से 65 पर जीत का दावा किया. वहीं एनडीए ने दावा किया कि कि दूसरे चरण की वोटिंग के बाद बिहार में एनडीए की सरकार बनना तय है.

बिहार विधानसभा चुनाव के दूसरे चरण की वोटिंग शाम को 6 बजे खत्म हुई. जिसके बाद राजद सांसद मनोज झा ने कहा कि राजनैतिक लाभ लेने के लिए पीएम को भार माता की जय बोलना पड़ा है. उन्होंने कहा कि पीएम मोदी ने तेजस्वी यादव के सवालों का जवाब नहीं दिया. कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता पवन खेड़ा ने कहा कि बिहार से डबल इंजन की सरकार की विदाई तय है. 

दूसरे चरण की वोटर लिस्ट में गड़बड़ी, जिंदा को मृत बना दिया और मरे को मतदाता

मतदान खत्म होने के बाद पथ निर्माण मंत्री ने कहा कि दूसरे चरण के चुनाव के बाद एनडीए की सरकार बननी तय है. बिहार में इतिहास रचा जाएगा. एक बार फिर एनडीए की सरकार बनेगी. प्रदेश के लोगों ने तय कर लिया है कि उनको सुशासन चाहिए. उन्होंने कहा कि बिहार के लोगों ने जाति और धर्म से उपर उठकर प्रदेश की उन्नति के लिए मतदान किया है.

बिहार चुनावः मधुबनी चुनावी सभा में CM नीतीश कुमार पर फेंकी प्याज तो बोले- और फेंको

आपको बता दें बिहार विधानसभा चुनाव के दूसरे चरण में 17 जिलों की 94 विधानसभा सीटों पर मंगलवार को मतदान हुआ. जारी आंकड़ों के अनुसार शाम 5 बजे तक 51.80 प्रतिशत मतदान हुआ. 28 अक्टूबर को 16 जिलों की 71 सीटों पर वोटिंग हुई थी. 7 नवंबर को तीसरे और आखिरी चरण का मतदान होना है.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें