बिहार चुनाव में विधानसभा प्रत्याशी की गोली मारकर हत्या, हमलावर की भी मौत

Smart News Team, Last updated: 24/10/2020 11:39 PM IST
  • बिहार के शिवहर में दो हमलावरों ने विधानसभा प्रत्याशी श्रीनारायण सिंह की गोली मारकर हत्या कर दी. इस दौरान प्रत्याशी के समर्थकों ने आरोपियों को घेर लिया और जमकर पिटाई की जिसके कारण एक हमलावर की भी मौत हो गई.
बिहार चुनाव में विधानसभा प्रत्याशी की गोली मारकर हत्या, हमलावर की भी मौत

पटना. बिहार के शिवहर जिले से एक सनसनीखेज खबर सामने आई है जहां बदमाशों ने विधानसभा प्रत्याशी श्रीनारायण सिंह की गोली मारकर हत्या कर दी. इस दौरान समर्थकों ने हमलावरों को घेर लिया और जमकर पिटाई कर दी जिसमें एक आरोपी की भी मौत हो गई. जबकि एक हमलावर पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. वारदात के समय श्रीनारायण सिंह गांव में चुनाव प्रचार के लिए गए थे. श्रीनारायण सिंह जनता दल राष्ट्रवादी के टिकट पर चुनाव लड़ रहे थे.

ये घटना पुरनहिया गांव के पास की है. श्रीनारायण सिंह गांव में चुनाव प्रचार करने के लिए गए थे. जनता दल राष्ट्रवादी के उम्मीदवार श्रीनारायण सिंह पैदल गांव में चुनाव प्रचार कर रहे थे. तभी कुछ बाइक सवारों ने गोली चला दी. बाइक सवार हमलावारों ने अंधाधुंध फायरिंग में प्रत्याशी को गोली लगी जिससे उनकी मौत हो गई.

बिहार चुनाव: BJP नेता स्मृति ईरानी बोलीं- कमल का बटन दबाओ, लक्ष्मी जी घर आएंगी

इस घटना के बाद श्रीनारायण सिंह के समर्थकों ने एक हमलावार की पीट-पीटकर हत्या कर दी. वहीं एक हमलावर को पुलिस ने अरेस्ट कर लिया है. श्रीनारायण सिंह की हत्या की पुष्टि तिरहुत रेंज के आईजी गणेश कुमार ने की है. इस फायरिंग में प्रत्याशी के अलावा बाॅडीगाॅर्ड अभय सिंह और एक ग्रामीण भी गंभीर रूप से घायल हैं. आपको बता दें कि शिवहर विधानसभा के लिए दूसरे चरण में 3 नवंबर को वोटिंग होनी है. वहीं बिहार विधानसभा चनाव के पहले चरण में 71 सीटों के लिए 28 अक्टूबर को वोटिंग होनी है.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें