बिहार चुनाव: प्रदेश उपाध्यक्ष बेबी कुमारी ने छोड़ी BJP, लोजपा से लड़ेंगी चुनाव

Smart News Team, Last updated: 16/10/2020 10:30 PM IST
  • बिहार बीजेपी प्रदेश उपाध्यक्ष बेबी कुमार ने पार्टी से नाता तोड़कर लोजपा के टिकट पर चुनाव लड़ने की घोषणा की है. बेबी कुमार ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर भाजपा पर उनका विश्वास तोड़ने और राजद नेता को टिकट देने के आरोप लगाए.
भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष बेबी कुुमारी ने पार्टी छोड़कर लोजपा के टिकट पर चुनाव लड़ने की घोषणा की है

पटना: बिहार विधानसभा चुनाव 2020 की तैयारियों के बीच प्रदेश भाजपा उपाध्यक्ष एवं बोचहां की विधायक बेबी कुमारी ने पद व पार्टी छोड़कर लोजपा टिकट पर चुनाव लड़ने की घोषणा की है. उन्होंने शुक्रवार को एक प्रेस कांफ्रेंस में कहा कि उनके इंतजार का सब्र तब जबाव दे दिया जब भाजपा के खाते से मिली सीट पर वीआईपी ने राजद नेता को टिकट दे दिया. उन्होंने टिकट बेचने का आरोप लगाते हुए कहा कि जिस राजद के कुशासन व आतंक के खिलाफ लड़ती रही हैं, उसी दल के नेता को उम्मीदवार बनाया गया.

बता दें कि बोचहां में राजद व वीआईपी दोनों दलों से राजद नेता ही चुनाव लड़ रहे हैं. बेबी कुमारी ने कहा है कि उन्हें भाजपा समर्थक होने व पिछले लोकसभा चुनाव में मुजफ्फरपुर से भाजपा उम्मीदवार अजय निषाद के समर्थन की सजा मिली है. इस सजा का बदला बोचहां की जनता लेगी. वे सब कुछ बोचहां की जनता पर छोड़ एक बार फिर न्याय की भीख मांगने निकल रही हैं.

बिहार चुनाव 2020 के पहले चरण के मतदान में अब कुछ दिन ही शेष बचे हैं. राज्य में नामांकन का दौर जारी है. एनडीए की बात करें तो जदूय 122 और बीजेपी 121 सीटों पर चुनाव लड़ रही है. हालांकि जदयू ने जीतराम मांझी की हम पार्टी को अपने कोटे से सीटें दी हैं. वहीं बीजेपी ने मुकेश सहनी की पार्टी वीआईपी को अपने कोटे से सीटें दी है.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें