Video: नामांकन से पहले पिता लालू को याद कर तेजस्वी भावुक, मां-भाई से आर्शीवाद

Smart News Team, Last updated: 14/10/2020 02:06 PM IST
  • महागठबंधन के सीएम उम्मीदवार और आरजेडी नेता तेजस्वी प्रसाद यादव नामांकन का पर्चा दाखिल करने से पहले उन्होंने मां राबड़ी देवी और बड़े भाई तेजप्रताप यादव का आर्शीवाद लिया. इस दौरान तेजस्वी यादव लालू यादव को याद करके बेहद भावुक दिखे.
Video: नामांकन से पहले पिता लालू को याद कर तेजस्वी भावुक, मां-भाई से आर्शीवाद.

पटना. बिहार विधानसभा चुनाव 2020 में महागठबंधन के सीएम उम्मीदवार और आरजेडी नेता तेजस्वी प्रसाद यादव ने आज राघोपुर विधानसभा सीट से नामांकन का पर्चा दाखिल किया. नामांकन से पहले उन्होंने मां राबड़ी देवी और बड़े भाई तेजप्रताप यादव का आर्शीवाद लिया. इस दौरान पत्रकारों ने राबड़ी देवी से कहा कि क्या आप विजयी भव बोल रही है, तो इस पर राबड़ी देवी ने अपना सिर सहमित की मुद्रा में हिलाया. 

नामांकन दाखिल करने से पहले तेजस्वी यादव अपनी मां राबड़ी देवी और बड़े भाई तेजप्रताप यादव के साथ मीडिया से बातचीत किए. इस दौरान राबड़ी देवी बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू यादव का फोटो लिए हुए दिखी. पत्रकारों ने जब उनसे पूछा कि क्या वो लालू यादव को मिस कर रही हैं, तो उन्होंने जवाब में कहा कि पूरा बिहार उन्हें मिस कर रहा है. इस दौरान तेजस्वी यादव भी बेहद भावुक दिखे. बता दें कि लालू यादव चारा घोटाला मामले में जेल में बंद है. 

बिहार चुनाव: तीसरे चरण की 78 विधानसभा सीटों पर नामांकन शुरू, 7 नवंबर को मतदान

नामांकन करने से पहले तेजस्वी यादव ने ट्वीट किया. उन्होंने कहा कि मैंने सौगंध ली है कि बिहार के हित में सदा कार्य करता रहूँगा. हर बिहारवासी को जब तक उनका हर अधिकार नहीं दिला देता, चैन से बैठने वाला नहीं हूँ.

बिहार चुनाव: तेजप्रताप का हसनपुर सीट से नामांकन, तेजस्वी बोले- मेरा भाई जीतेगा

राजद के प्रदेश प्रवक्ता चितरंजन गगन ने बताया कि महागठबंधन की ओर से बिहार में सीएम पद के उम्मीदवार तेजस्वी प्रसाद यादव आज ग्यारह बजे राघोपुर विधानसभा क्षेत्र के लिए हाजीपुर में नामांकन दाखिल किए है. नामांकन दाखिल करने के दौरान राजद पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह, राष्ट्रीय महासचिव भोला यादव समेत अन्य पार्टी के नेता मौजूद रहे. बता दें कि तेजस्वी प्रसाद यादव बिहार विधानसभा चुनाव 2015 में राघोपुर सीट से चुनाव जीतकर महागठबंधन की सरकार में उपमुख्यमंत्री बने थे.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें