बिहार चुनाव: PM 28 अक्टूबर को पटना में आएंगे, सुरक्षा के कड़े इंतजाम होंगे

Smart News Team, Last updated: 25/10/2020 01:46 PM IST
  • 28 अक्टूबर को पटना में वेटनरी कॉलेज के मैदान में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बिहार विधानसभा चुनाव 2020 के चुनावी सभा को संबोधित करने के लिए आने वाले हैं. जिला प्रशासन द्वारा पीएम की सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए जा रहे हैं.
पीएम नरेंद्र मोदी ने 28 अक्टूबर को पटना में वेटनरी कॉलेज के मैदान में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे.

पटना. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बिहार विधानसभा चुनाव 2020 के मद्देनजर पटना में चुनावी सभा को संबोधित करने के लिए आएंगे. इसको लेकर जिला प्रशासन की तरफ से सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए जा रहे हैं. पटना के अलग-अलग क्षेत्रों में पुलिस की तैनाती कर दी गई है. 28 अक्टूबर को पटना में वेटनरी कॉलेज के मैदान में पीएम चुनावी सभा को संबोधित करने वाले हैं. इसको देखते हुए आसपास के ऊंची बिल्डिंगों पर पुलिस फोर्स की तैनाती कर दी गई है. ड्रोन कैमरे से भी नजर रखी जा रही है.

पीएम के संबोधन से पहले वेटनरी कॉलेज के अधिकारियों को मैदान के अंदर की जिम्मेदारी सौंप दी गई है. आईपीएस अधिकारी प्रधानमंत्री के कार्यक्रम के दौरान ऑन रोड पर रहेंगे. पटना के आसपास जिलों के कई थानेदार और डीएसपी की भी ड्यूटी लगाई गई है.

तेजस्वी यादव की चुनावी सभा में पुलिस ने भीड़ पर चटकाई लाठियां, अफरा-तफरी मची

पटना के वेटनरी कॉलेज में एसपीजी टीम की भी सुरक्षा व्यवस्था को मुआयना करने के लगाया गया है. पटना पुलिस और एसपीजी टीम एक दूसरे के संपर्क में है. पीएम की सुरक्षा को देखते हुए बाहरी लोगों के घुसने की मनाही है.

बिहार चुनाव: सुशील मोदी बोले- लालू अंधविश्वासी, मुझे मारने को करा चुके तंत्र-मंत

प्रधानमंत्री जिस रूट के जरिए सभास्थल पर जाएंगे, वहां भी सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए हैं. उस दिन पूरे रास्ते पर पुलिस फोर्स की तैनाती की जाएगी. पीएम के कार्यक्रम के दिन पटना में ट्रैफिक व्यवस्था में बदलाव किया जाएगा. इसको लेकर जल्द ही डीएम और एसपी की तरफ से आदेश जारी किया जाएगा.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें