बिहार चुनाव: योगी बोले- राजद और कांग्रेस सत्ता में रहते तो नहीं बनता राम मंदिर

Smart News Team, Last updated: Thu, 22nd Oct 2020, 9:18 AM IST
  • बिहार विधानसभा चुनाव 2020 के चुनावी मैदान में यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि राजद-कांग्रेस सत्ता में रहते तो राम मंदिर नहीं बनता. 
बिहार चुनाव में यूपी सीएम योगी बोले- राजद और कांग्रेस सत्ता में रहते तो नहीं बनता राम मंदिरय

पटना. बिहार विधानसभा चुनाव 2020 के चुनावी मैदान में यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ भाजपा की तरफ से इन दिनों विपक्षी दलों पर हमला बोल रहे हैं. बुधवार को एक जनसभा में योगी आदित्यनाथ ने कहा कि राजद-कांग्रेस सत्ता में रहते तो राम मंदिर नहीं बनता.

पालीगंज स्थित हाईस्कूल के खेल मैदान में आयोजित चुनावी सभा में योगी आदित्यनाथ ने कहा कि नीतीश के नेतृत्व में बिहार में काफी विकास हुआ है. केंद्र की मोदी सरकार और राज्य की नीतीश कुमार सरकार ने मिलकर बिहार को अराजकता की दौर से बाहर निकाला है. उन्होंने कहा कि फिर से बिहार में नरसंहार, अराजकता और भ्रष्टाचार को जन्म नहीं लेने नहीं दिया जाएगा. यह तभी सम्भव होगा, जब बिहार में एक बार फिर नीतीश के नेतृत्व में सरकार बने.

सुशील मोदी ने तेजस्वी पर साधा निशाना, कहा- 10 लाख जॉब्स के लिए पैसे कहां से लाओगे

यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ पालीगंज विधानसभा क्षेत्र से जदयू उम्मीदवार जयवर्द्धन यादव के पक्ष में सभा की. उन्होंने कैंडिडेट के पक्ष में वोट देने की अपील की. योगी आदित्यनाथ ने कहा कि आज पूरे विश्व में भारत की अनूठी पहचान और मस्तक ऊंचा करने का श्रेय केंद्र की मोदी सरकार को जाता हैं. उन्होंने कहा कि कोरोना काल में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में और बिहार की नीतीश सरकार की नेतृत्व में लोगों को कोरोना से बचाया गया. नरेंद्र मोदी की सरकार ने राष्ट्र विरोधी ताकतों पर सख्ती बरती है.

CM नीतीश के पांव छूकर लालू यादव की बहू ऐश्वर्या राय ने मांगा JDU के लिए वोट

योगी ने कहा कि कश्मीर में अनुच्छेद 370 खत्म होने के बाद अब आतंकवादी भारतीय जवानों पर हमला करने से डरते हैं. कश्मीर से आतंकवाद खत्म हो गया है. अब देश और बिहार से नक्सलवाद को खत्म करना है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें