बिहार विधानसभा चुनाव: शरद यादव की बेटी सुभाषिनी कांग्रेस पार्टी में शामिल

Smart News Team, Last updated: 14/10/2020 06:08 PM IST
  • कांग्रेस के दिल्ली मुख्यालय में संवाददाताओं को संबोधित करते हुए सुभाषिनी राव ने कहा कि उनके पिता अपनी बीमारी के कारण बिहार में चुनाव प्रचार में हिस्सा नहीं ले पाए हैं.
लोकतांत्रिक जनता दल प्रमुख शरद यादव की बेटी सुभाषिनी राज राव कांग्रेस पार्टी में शामिल.

पटना. पूर्व केंद्रीय मंत्री और लोकतांत्रिक जनता दल (LJD) प्रमुख शरद यादव की बेटी सुभाषिनी राज राव और लोक जनशक्ति पार्टी (LJP) के महासचिव काली प्रसाद पांडे बुधवार को कांग्रेस में शामिल हो गए. काली प्रसाद पांडे ने पहले ही बिहार के कुचायकोट निर्वाचन क्षेत्र से कांग्रेस उम्मीदवार के रूप में अपना नामांकन पत्र दाखिल कर दिया है और वह बिहारीगंज से चुनाव लड़ेंगी. इससे  पहले उनके राजद से चुनाव लड़ने की उम्मीद थी. अटकलें यह भी थी कि वो जेडीयू में लौट सकती हैं लेकिन अब इन पर पूर्णविराम लग चुका है.

इस दौरान कांग्रेस पार्टी की बैठक में दोनों का स्वागत करते हुए बिहार कांग्रेस के प्रमुख मदन मोहन झा ने कहा कि उनके शामिल होने से बिहार में महागठबंधन मजबूत होगा. कांग्रेस के दिल्ली मुख्यालय में संवाददाताओं को संबोधित करते हुए सुभाषिनी राव ने कहा कि उनके पिता अपनी बीमारी के कारण बिहार में चुनाव प्रचार में हिस्सा नहीं ले पाए हैं. लोकतांत्रिक जनता दल प्रमुख शरद यादव का इलाज दिल्ली के एम्स में चल रहा है.

बिहार चुनाव: नामांकन के बाद बोले तेजस्वी यादव- लालू जी की कमी खल रही है

बिहार विधानसभा चुनाव में टिकट वितरण में अनियमितताओं की रिपोर्ट के बीच कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी की अध्यक्षता वाली केंद्रीय चुनाव समिति (सीईसी) बाकि बची 49 सीटों पर पार्टी उम्मीदवारों को अंतिम रूप देने के लिए बाद में बैठक करेगी. कांग्रेस ने 28 अक्टूबर को होने वाले पहले चरण के चुनाव के लिए 21 उम्मीदवारों की घोषणा कर दी है.

नीतीश, तेजस्वी, कुशवाहा के बाद पप्पू यादव बने चौथे मोर्चे के CM कैंडिडेट

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें