भोजपुर की 7 विधानसभाओं से 98 उम्मीदवार मैदान में, सभी को फैसले का इंतजार

Smart News Team, Last updated: Tue, 10th Nov 2020, 10:20 AM IST
बिहार विधानसभा चुनाव की मतगणना सुबह 8 बजे से शुरू हो चुकी है. भोजपुर की 7 विधानसभाओं से 98 उम्मीदवार मैदान में है. सभी को परिणाम का इंतजार है.
भोजपुर की 7 विधानसभाओं से 98 उम्मीदवार मैदान में हैं.

 पटना. भोजपुर की 7 विधानसभा सीटों से कुल 98 उम्मीदवार मैदान में हैं जिनके भाग्य का फैसला कुछ ही देर में होने वाला है. विधानसभा सीटों की मतगणना आरा बाजार समिति के प्रांगण में सुबह 8 बजे से शुरू हो चुकी है. अब जनता और उम्मीदवार दोनों को ही फैसले का इंतजार है.

आपको बता दें कि यहां एनडीए की तरफ से बीजेपी ने 4 और जदयू ने 3 सीटों पर अपने उम्मीदवार उतारे हैं. इसके अलावा महागठबंधन की तरफ से राजद और भाकपा माले ने 3-3 सीटों पर अपने उम्मीदवार उतारे हैं. इसी प्रकार लोजपा ने 3 सीटों पर अपने उम्मीदवार को मैदान में उतारा है.

परिवहन मंत्री सहित कई दिग्गजों की प्रतिष्ठा दांव पर...फैसला बस कुछ चंद घंटों में

गौरतलब है कि यहां से छह बार विधायक चुने गये पूर्व मंत्री राघवेंद्र प्रताप सिंह, चार बार चुनाव जीत चुके बिहार विधानसभा के पूर्व उपाध्यक्ष अमरेन्द्र प्रताप सिंह, चार बार चुनाव जीत चुके निर्दलीय प्रत्याशी बाहुबली नरेंद्रपांडेय उर्फ सुनील पांडेय, चार बार चुनाव जीत चुके पूर्व मंत्री श्री भगवान सिंह कुशवाहा, राजद के वरीय नेता शिवानंद तिवारी के बेटे व निवर्तमान विधायक राहुल तिवारी, भाकपा माले के निवर्तमान विधायक सुदामा प्रसाद और अन्य उम्मीदवारों के भाग्य का फैसला होगा. इनमें से कुछ की प्रतिष्ठा दांव पर भी लगी है. ऐसे में यह देखना दिलचस्प होगा कि जनता ने किसका साथ देकर उसे अपना विधायक बनाया है

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें