बिहार चुनाव में एक सीट पर सिमटने के बाद LJP अध्यक्ष चिराग- लक्ष्य में हुए कामयाब

Smart News Team, Last updated: Wed, 11th Nov 2020, 1:10 PM IST
  •  बिहार विधानसभा चुनाव के परिणाम जारी हो चुके हैं. बिहार में एक बार फिर नीतीश कुमार सीएम बन सकते हैं. इसी बीच एलजेपी प्रमुख चिराग पासवान ने कहा कि वो अपने लक्ष्य में कामयाब हुए हैं.
प्रेस कांफ्रेस में बोलते चिराग पासवान

पटना: बिहार विधानसभा चुनाव परिणाम जारी होने के बाद लोजपा अध्यक्ष चिराग पासवान ने बुधवार को प्रेस कांफ्रेस की. चिराग ने कहा कि एनडीए को तो नहीं पर जेडीयू को 'डेंट' करना जरूर हमारा लक्ष्य था और उस लक्ष्य पर मैंने मजबूती से काम किया है. गौरतलब है कि बीजेपी के साथ मिलकर सरकार बनाने का सपना देखने वाली लोजपा सिर्फ एक सीट पर सिमट कर रह गई.

जानकारी के मुताबिक विधानसभा चुनावों के परिणामों की घोषणा के बाद आज चिराग पासवान ने पहली प्रेस कांफ्रेस का आयोजन किया. इस मौके पर चिराग ने कहा कि उनका लक्ष्य जेडीयू को डेंट करना था लेकिन  इसका नुकसान भाजपा को नहीं हो इस पर भी उन्होंने लगातार काम किया. इसके साथ ही उन्होंने परिणामों पर संतोष जाहिर करते हुए कहा कि जो हमारा लक्ष्य था कि भाजपा को ज्यादा सीटों पर जीत मिले और जेडीयू को नुकसान हो वो हमने हासिल किया है.

चिराग की LJP ने बिहार NDA के 'बड़े भाई' नीतीश की JDU को BJP से छोटा बना दिया

इसके साथ ही लोक जनशक्ति पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान ने कहा कि बिहार चुनाव में भाजपा को फायदा पहुंचाना और जदयू को नुकसान करना उनका लक्ष्य था और वह इसमें सफल हुए हैं. उन्होंने यह भी कहा कि केंद्र में लोजपा एनडीए का हिस्सा हैऔर आगे भी बनी रहेगी.पार्टी कार्यालय में प्रेस कॉन्फ्रेंस में चिराग ने कहा कि उनकी पार्टी को पहले की अपेक्षा वोट प्रतिशत अधिक मिलें है। पार्टी का जनाधार मजबूत हुआ है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें