तेजस्वी यादव ने RJD पोस्टर से हटाया तो तेज प्रताप माथे पर बैठ गए: BJP प्रवक्ता

Smart News Team, Last updated: Fri, 25th Sep 2020, 6:10 PM IST
  • बिहार विधानसभा चुनाव 2020 की घोषणा होने के बाद से ही राजनीतिक पार्टियों के बीच में घमासान देखने को मिला रहा है. बीजेपी के प्रवक्ता निखिल आनंद ने आरजेडी पर निशाना साधते हुए कहा कि तेजस्वी यादव के माथे पर तेज प्रताप बैठ गए हैं.
तेजस्वी यादव ने RJD पोस्टर से हटाया तो तेज प्रताप माथे पर बैठ गए: BJP प्रवक्ता

पटना. बिहार चुनाव 2020 की तारीखों की घोषणा होते ही राजनीतिक पार्टियों के बीच सत्ता को लेकर घमासान शुरू हो गया है. बीजेपी के प्रवक्ता निखिल आनंद ने आरजेडी पर निशाना साधते हुए ट्वीट किया कि तेजस्वी यादव ने भले ही तेज प्रताप को पोस्टर से हटा दिया हो लेकिन वह उनके माथे पर आ बैठा है.

बीजेपी प्रवक्ता ने निखिल आनंद ने लिखा कि तेजस्वी यादव ने पोस्टर से भले हटा दिया हो लेकिन तेज प्रताप माथे पर बैठ गया है. याद करिए लालू जी के शासन में इसी तरह साधू-सुभाष ने सत्ता के माथे पर बैठकर तांडव किया था. तेजस्वी की पूरी राजनीति पर पानी फेरने के लिए एक तेजप्रताप काफी है. भाजपा-जदयू को चिंता करने की जरुरत नहीं है.  

बिहार बीजेपी प्रभारी भूपेन्द्र यादव का दावा- विधानसभा चुनाव में एनडीए को तीन चौथाई बहुमत

जानकारी के लिए बता दें कि बिहार चुनाव से पहले संसद में किसान बिल पास होने के विरोध में शुक्रवार को देशव्यापी प्रदर्शन चल रहा है. जिसमें आरजेडी ने हिस्सा लिया था. किसान विरोधी बिल और बिहार बंद के समर्थन में तेजस्वी यादव ने ट्रैक्टर चलाकर मार्च निकाला था. इस दौरान तेजस्वी यादव ने कहा कि सरकार ने अपने फंडदाताओं के जरिए अन्नदाताओं को कठपुतली बनाने का काम किया है. 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें