बिहार चुनाव: CM नीतीश का ऐलान- 5 साल में पूरा हो जाएगा पटना मेट्रो का काम

Smart News Team, Last updated: 22/09/2020 05:17 PM IST
मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने मंगलवार को पटना मेट्रो परियोजना का कार्य आरंभ किया. इसके साथ ही उन्होंने अन्य कई परियोजनाओं का भी शिलान्यास किया. मुख्यमंत्री के अनुसार अगले 5 साल में पटना में मेट्रो रेल का काम पूरा हो जाएगा.
वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग में बोलते मुख्यमंत्री नीतीश कुमार.

पटना. अब पटना में भी मेट्रो आने वाली है. मंगलवार को बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से पटना मेट्रो परियोजना का कार्य आरंभ किया. इसके साथ ही नीतीश ने आईजीआईएमएस में कैंसर संस्थान के उद्घाटन के अलावा सात विभागों की अनेक परियोजनाओं का भी शिलान्यास और शुभारंभ किया.

इस दौरान मुख्यमंत्री ने कहा कि पटना मेट्रो रेल के दोनों खंडों का काम 5 सालों में पूरा कर लिया जाएगा. उन्होंने कहा कि बिहार काफी विकास कर रहा है और इसमें हमें केंद्र सरकार से भरपूर सहयोग मिल रहा है.नीतीश ने यह भी कहा कि बिहार को हमें एक विकसित राज्य बनाना है और इसका हमने संकल्प लिया है.

कृषि विधेयक के विरोध में RJD, 25 सितंबर को सड़क पर प्रदर्शन को उतरेंगे तेजस्वी

कोरोना का जिक्र करते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि बिहार में 21 सितंबर तक एक दिन में 1 लाख 94 हज़ार कोरोना की जाती हुई हैं. उन्होंने यह भी कहा कि देश के किसी भी राज्य में इतनी जांच नहीं हुई है.

बिहार चुनाव: CPI(ML) महागठबंधन में हो सकती है शामिल, सीट बंटवारे पर RJD से बात

इसके अलावा मुख्यमंत्री ने विपक्ष पर निशाना साधते हुए कहा कि उन लोगों ने 1990 से 2005 तक कोई काम नहीं किया. इनका काम सिर्फ आलोचना करना है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें