बिहार चुनाव रैली CM नीतीश ने कहा-पूरा बिहार मेरा परिवार, मेरा कोई स्वार्थ नहीं

Smart News Team, Last updated: 13/10/2020 02:48 PM IST
  • विधानसभा चुनाव से पहले नीतीश कुमार ने बिहार को अपना परिवार बताया है. सीएम ने बिहार की जनता को उन्हें मौका देने के लिए भी धन्यवाद दिया और कहा कि अब आगे जनता मालिक है. मौका देगी को आगे भी काम करते रहेंगे. 
बिहार विधानसभा चुनाव 2020 की रैली में सीएम नीतीश ने कहा पूरा बिहार मेरा परिवार है.

पटना. बिहार विधानसभा चुनाव 2020 के लिए सीएम नीतीश कुमार ने चुनावी अभियान शुरू कर दिया है. मुख्यमंत्री नीतीश ने आरजेडी के परिवारवाद पर निशाना साधते हुए कहा कि पूरा बिहार मेरा परिवार है. आपने मौका दिया हम सेवा करते हैं. हम ना किसी को बचाते ना किसी को फंसाते हैं. मेरा कोई स्वार्थ नहीं है. हर टर्म में कई ज्यादा मेहनत करते हैं. सीएम नीतीश ने कहा आगे मौका देंगे तो सक्षम बिहार स्वावलंबी बिहार के लिए 7 निश्चय लागू करेंगे.

नीतीश कुमार ने बिहार को विकसित राज्य बनाने की बात की है और कहा कि यह हम सब लोगों का संकल्प और निश्चय है. बिहार के लोगों से उन्हें मौका देने के लिए भी धन्यवाद दिया इसी के साथ सीएम नीतीश ने कहा आजतक जितना काम हो गया, मौका दिया, सब काम किया है. नीतीश ने आगे कहा कि अब जनता मालिक है और आगे मौका देगी तो हम आगे काम करते रहेंगे. 

बिहार चुनाव: पहले चरण में हर विधानसभा सीट पर लगभग 15 प्रत्याशियों की टक्कर

नीतीश ने रैली के दौरान कहा कि कोरोना के कारण इस बार विधानसभा चुनाव काफी अलग है. चुनाव के दौरान हम लोगों से मिलकर अपनी बात रखते थे लेकिन इस बार ऐसा नहीं है.  

विधानसभा चुनाव से पहले BJP ने ‘का बा’ के जवाब में बताया बिहार में 'ई बा'

सीएम ने कहा कि हम चाहकर भी हर जगह नहीं जा सकते हैं लेकिन कई इलाकों में पहुंचकर चुनाव प्रचार जरूर करेंगे. नीतीश ने कहा कि कोरोना काल में लोगों की मदद के लिए अनाज दिया. हमारी आदत नहीं है लेकिन लोग बार-बार सवाल करते हैं इसलिए बताना पड़ता है. 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें