बिहार चुनाव पर्चा भरने भैंसे पर बैठकर पहुंचे नेता, कहा-लालूजी CM बने, मैं विधायक

Smart News Team, Last updated: 07/10/2020 10:05 AM IST
  • बिहार विधानसभा चुनाव 2020 के पहले चरण मतदान के लिए नामांकन पर्चा दाखिल करने नेताजी भैंसे पर सवार होकर आए. उनका कहना है कि जब लालूजी भैंसे पर बैठकर सीएम बन सकते हैं तो वह विधायक तो बन ही जाएंगे. 
बिहार चुनाव पर्चा भरने भैंसे पर बैठकर पहुंचे नेता, कहा-लालूजी CM बने, मैं विधायक

पालीगंज. बिहार विधानसभा चुनाव 2020 के लिए नामांकन शुरू हो गए हैं. वहीं पालीगंज के नेता विधायक बनने के लिए नामांकन करने भैंसे पर बैठकर पहुंचे. उनका यह स्टाइल पूरे दिन पालीगंज समेत कई जिलों में चर्चा का विषय बना रहा.

पालीगंज के नेता अपने नामांकन का पर्चा भरने के लिए अनुमंडल कार्यालय एकदम दंबंगई स्टाइल में भैंसे पर विराजमान होकर पहुंचे. इलाके में विधायक बनने की चाह रखने वाले इन नेता को सामाजिक कार्यकर्ता के रूप में पहचाना जाता है. भैंसे की सवारी करने पर उन्होनें बड़े गर्व से कहा कि मैं पशु प्रेमी हूं और जब लालू यादव भैंसे की पीठ पर बैठकर मुख्यमंत्री की कुर्सी पा सकते हैं तो मैं कम से कम विधायक तो बन ही जाउंगा. 

बिहार चुनाव पहले चरण मतदान में RJD ने 17 पुराने MLA और 17 नए लोगों को दिया मौका

पालीगंज के लोगों का कहना है कि वह जब भी इलाके में आते हैं सभी लोगों से बहुत इज्जत से मिलते हैं और हर किसी से पूछते हैं कि हम पर ध्यान है ना और लोग भी उन्हें निराश नहीं करते हैं और उन्हें जवाब में कहते हैं कि बिल्कुल ध्यान है नेताजी. 

दूरी नहीं बर्दाश्त! कोरोना के डर से घर वालों ने मना किया तो थाने जाकर रचाई शादी

बिहार विधानसभा चुनाव के लिए पालीगंज में महागठबंधन के प्रत्याशियों समेत कई दिग्गज निर्दलीय नेताओं समेत 8 लोगों ने अनुमंडल कार्यालय में नामांकन दाखिल किया. महागठबंधन के भाकपा माले प्रत्याशी संदीप सौरभ के साथ लोक सेवा दल के राजगीर प्रसाद, भारतीय सब लोग पार्टी के रविश कुमार, पीपुल्स पार्टी ऑफ इंडिया के रविंद्र प्रसाद ने मंगलाव को अपना पर्चा दाखिल किया. 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें