बिहार चुनाव: चिराग पासवान बोले- नीतीश से दिक्कत नहीं, BJP के फैसले के साथ है LJP

Smart News Team, Last updated: 12/09/2020 04:41 PM IST
  • बिहार में चुनावों के नजदीक आने के साथ ही सियासी पारा तेजी से चढ़ रहा है. बाढ़ और कोरोना की समस्या से निपटने में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को फेल बताने वाले लोजपा अध्यक्ष चिराग पासवान ने बीजेपी के हर फैसले में साथ होने की बात कही है.
लोपजा अध्यक्ष चिराग पासवान

पटना: बिहार विधानसभा चुनावों की सुगबुगाहट तेज हो गई है. एनडीए और लोजपा के गठबंधन को लेकर कायस लगाए जा रहे हैं. बीते दिनों हुई पार्टी की बैठक के बाद गठबंधन और सीटों के बंटवारे को लेकर सारे अधिकार पार्टी अध्यक्ष चिराग पासवान के पास सुरक्षित हो गए हैं. जिसके बाद शनिवार को चिराग पासवान का बड़ा बयान सामने आया है. चिराग का कहना है कि उन्हें बीजेपी से किसी तरह की कोई शिकायत नही है.

जानकारी के मुताबिक लोक जनशक्ति पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान ने कहा है कि हम भारतीय जनता पार्टी के सभी फैसलों में उनके के साथ हैं. भारतीय भारतीय जनता पार्टी ने नीतीश कुमार को बिहार चुनावों में मुख्यमंत्री का चेहरा घोषित कर लिया है. नीतीश कुमार से हमारा कोई दुराव नहीं है. यात्रा के दौरान हमें जो समस्याएं बताई गई सरकार के मुखिया होने के नाते मैंने उसी से उन्हें अवगत कराया है.

बिहार चुनाव से पहले RJD नेता भोला राय समेत कांग्रेस के दो विधायक JDU में शामिल

गौरतलब है कि लोपजा के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान  ने बिहार में बाढ़ की स्थिति से निपटने के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की आलोचना की थी. यही नही उन्होने  कोरोना संक्रमण से मुकाबला करने में भी बिहार सरकार को असफल बताया था. जिसके बाद से एनडीए गठबंधन और लोपजा के रिश्ते कुछ तल्ख चल रहे थे.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें