बिहार चुनाव: सीट बंटवारे से नाराज मुकेश साहनी की VIP ने छोड़ा RJD महागठबंधन

Smart News Team, Last updated: 04/10/2020 11:43 AM IST
  • बिहार विधानसभा चुनाव से पहले तेजस्वी यादव के महागठबंधन के साथी मुकेश साहनी की वीआईपी पार्टी ने राजद का साथ छोड़ दिया है. सीट बंटवारे पर हुई प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान ही मुकेश साहनी ने महागठबंधन से अलग होने का ऐलान कर दिया.
बिहार चुनाव: सीट बंटवारे से नाराज मुकेश साहनी की VIP ने छोड़ा RJD महागठबंधन

पटना. बिहार विधानसभा चुनाव से पहले विकासशील इंसान पार्टी के अध्यक्ष मुकेश साहनी ने तेजस्वी यादव की राजद का साथ छोड़ दिया है. इसी के साथ वे चुनाव से पूर्व ही महागठबंधन से बाहर आ गए हैं. आगे वे किसी मोर्चे का साथ जाएंगे या अकेले चुनाव लड़ेंगे, यह जानकारी अभी तक नहीं मिली है. मुकेश साहनी महागठबंधन के सीट बंटवारे से खुश नहीं थे जिस वजह से उन्होंने यह फैसला किया.

राजद छोड़ने के बाद मुकेश साहनी ने तेजस्वी यादव पर हमला करते हुए कई ट्वीट किए. मुकेश साहनी ने ट्वीट में कहा कि मल्लाहों और अति पिछड़ो के साथ जो धोखा हुआ है, वो आपका सन ऑफ मल्लाह कभी बर्दाश्त नहीं करेगा. आज राजद ने अतिपिछड़ों के पीठ में खंजर मारा है. अतिपिछड़ा समाज से होने के कारण राजद ने जो हमारे समाज के साथ धोखा किया है, पूरा अतिपिछड़ा समाज और वीआईपी पार्टी इसका प्रतिकार करती है.

बिहार चुनाव: राजद, कांग्रेस, CPI, माले में सीट बंटवारा, तेजस्वी महागठबंधन नेता

मुकेश साहनी ने कहा कि राजद ने आज अतिपिछड़ा और मल्लाह समाज को दबाने की नाकाम कोशिश की है, जन-भावना की हत्या की है. शायद, वो नहीं जानते कि यह समाज ना किसी के आगे झुका है, ना झुकेगा. यह समाज अपने अपमान का प्रतिकार करना अच्छे से जानता है. अतिपिछड़ों का अपमान राजद को भारी पड़ने वाला है. राजद ने पहले महादलित जीतन राम मांझी जी, फिर उपेंद्र कुशवाहा जी को धोखा दिया और आज अतिपिछड़ा समाज के बेटे के साथ भी गद्दारी की है. यह राजद और तेजस्वी के डीएनए को दर्शाता है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें