बिहार चुनाव: नीतीश की जेडीयू के प्रचार का अलग अंदाज, सड़कों पर उतरे कलाकार

Smart News Team, Last updated: Tue, 20th Oct 2020, 12:34 AM IST
  • बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की जेडीयू ने इस बार विधानसभा चुनाव में प्रचार प्रसार के लिए अलग अंदाज ढूंढ निकाला है. 
बिहार चुनाव: नीतीश की जेडीयू के प्रचार का अलग अंदाज, सड़कों पर उतरे कलाकार

पटना. बिहार के विधानसभा चुनाव में इस कोरोना काल में राजनितिक दल अपने पार्टी के प्रचार के लिए तरह तरह के तरीके अपना रही है. इसी कड़ी में नीतीश कुमार की जनता दल (यूनाइटेड) पार्टी ने सरकार द्वारा किए गए कार्यो को जनता तक पहुंचने के लिए युवा कलाकारों कि टोली को राजधानी पटना में उतरा है. ये कलाकार सरकार की नीतियों को नुक्कड़ नाटक के जरिए लोगो को बता रहे है.

जदयू ने बिहार चुनाव में प्रचार रथ चलाया है जिसमे तरक्की करेगा बिहार, बदलेगा बिहार जैसे स्लोगन के साथ पार्टी का प्रचार प्रसार राजधानी में घूमकर कर रहा है. प्रचार वाहन पर सीएम नीतीश कुमार की तस्वीर लगी हुई है और सरकार बनने पर क्या बदलाव होंगे इससे संबंद्धित नारे लिखे हुए है. इसी के साथ दिल्ली से आए कलाकार भी चलते और चौक चुराहो पर रुकर नुक्क्ड़ नाटक एवं गांव पर डांस करके पार्टी का प्रचार कर रहे है.

नौकरानी ने SBI के मैनेजर को दुष्कर्म में फंसाने की दी धमकी, 16 लाख रुपये ऐंठे

सोमवार को इन कलाकारों ने कारगिल चौक पर अपनी प्रस्तुति से लोगो का ध्यान अपनी तरफ आकर्षित किया और जेडयू दल के किए गए कार्यो को लोगो को बताया. ये कलाकार पटना में प्रत्येक भीड़भाड़ वाले इलाके में प्रचार कर रहे है इसी कड़ी में इन्होने अशोक राजपथ, कदमकुआं और भी अन्य जगहों पर नुक्क्ड़ नाटक की प्रस्तुति दी.

जनता दल के पदाधिकारियों ने उतारे गए प्रचार रथ के बारे में बताते हुए कहा कि ये प्रचार वाहन नीतीश कुमार द्वारा बिहार में किए गए विकास कार्यो को लोगो तक पहुंचने के लिए चलाया गया है. साथ ही ये वाहन हमारी सरकार वापस राज्य में बनने पर क्या काम करेगी इसका भी प्रचार कर रही है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें