बिहार चुनाव: पटना में लगे JDU के पोस्टर, CM की फोटो के साथ लिखा नीतीश सबके हैं

Smart News Team, Last updated: 02/10/2020 02:11 PM IST
  • बिहार विधानसभा चुनाव से पहले पटना में जदयू के नए पोस्टर लगे हैं. इस पोस्टर पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की फोटो के साथ लिखा नीतीश सबके हैं. इसके अलावा एक और पोस्टर भी देखने को मिला.
बिहार चुनाव: पटना में लगे JDU के पोस्टर, CM की फोटो के साथ लिखा नीतीश सबके हैं

पटना. बिहार विधानसभा चुनाव के लिए‌ जदयू ने पोस्टर लगवाए हैं. पोस्टर में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की फोटो लगी हैं. इन दोनों नए पोस्टर में नारों के साथ मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की फोटो है. जेदयू ने नए नारों के साथ पोस्टर जारी किया है. खास बात है कि इन दोनों की पोस्टर में पार्टी और एनडीए गठबंधन के किसी भी नेता की फोटो पोस्टर में नहीं दिख रही है. 

जदयू की ओर से पार्टी कार्यालय के पास लगे दो होडिंग्स में से एक में लिखा हुआ है ‘नीतीश सबके हैं’. इसके साथ नीतीश कुमार की मुस्कुराते हुए एक बड़ी सी तस्वीर है. वहीं दूसरे में लिखा हुआ है ‘तरक्की दिखती है’. इसमें भाषण देते हुए नीतीश कुमार की फोटो लगी है. जदयू इन्हीं नारों पर आने वाला विधानसभा चुनाव लड़ने की योजना बना रही है.

बिहार में जदयू ने नए नारों के साथ लगाए नीतीश कुमार के पोस्टर

बिहार विधानसभा चुनाव के लिए 3 और विधान परिषद के लिए 24 नामांकन दाखिल

साल 2015 बिहार में हुए चुनाव की बात करें तो उस समय नारा था कि ‘बिहार में बहार, नीतीश कुमार’. चुनावी प्रचार में इसी नारे का इस्तेमाल किया गया था. इस पर वीडियो से लेकर आडियो तक शेयर किए जाते थे. वहीं इस बार के नारों में ये बताया जाने की संभावना है कि नीतीश कुमार सरकार ने बिहार में क्या-क्या या कितने ज्यादा काम किए हैं. नीतीश कुमार और जदयू अपने चुनाव प्रचार में पिछले सालों का अपना काम गिनवाएगी.

बिहार विधानसभा नामांकन: पहले दिन बिके पत्र, किसी ने नहीं भरा नामांकन

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें