PM मोदी और राहुल गांधी की चुनावी टक्कर! एक ही दिन शुरू करेंगे बिहार में प्रचार

Smart News Team, Last updated: 18/10/2020 10:48 AM IST
  • बिहार विधानसभा चुनाव 2020 के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और कांग्रेस पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी एक ही दिन बिहार में चुनावी अभियान शुरू करेंगे. 23 अक्टूबर को पीएम मोदी बिहार आ रहे हैं और उसी दिन राहुल गांधी दो सभाओं को संबोधित करेंगे.  
बिहार में चुनाव प्रचार अभियान की शुरूआत पीएम नरेंद्र मोदी और राहुल गांधी दोनों एक साथ करेंगे.

पटना. बिहार विधानसभा चुनाव 2020 के लिए दो बड़े नेता एक ही दिन चुनाव प्रचार अभियान की शुरुआत करने जा रहे हैं. एनडीए की तरफ से चुनाव प्रचार के लिए पीएम नरेंद्र मोदी 23 अक्टूबर को बिहार आ रहे हैं. कांग्रेस नेता राहुल गांधी भी उसी दिन बिहार में दो सभाओं को संबोधित करेंगे. राहुल गांधी सबसे पहले हिसुआ से चुनावी बिगुल बजाएंगे. भागलपुर के कहलगांव से दूसरी सभा को संबोधित किया जाएगा. 

कांग्रेस से मिली जानकारी राहुल गांधी हिसुआ में महागठबंधन के उम्मीदवारों को जीताने की अपील करेंगे. हिसुआ विधानसभा से कांग्रेस की नीतू सिंह और वारिसलीगंज से कांग्रेस के जिलाध्यक्ष सतीश कुमार उर्फ मंटन सिंह चुनावी रण में उतरे हैं. वहीं नवादा से आरजेडी की विभा देवी और गोविंदपुर से मो. कामरान राजद के उम्मीदवार हैं. इन सीटों पर पहले चरण में मतदान होगा.  

बिहार चुनाव: चिराग पासवान ने BJP कैंडिडेट श्रेयसी सिंह को की जीताने की अपील

कांग्रेस पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी की बिहार चुनाव के लिए दूसरी प्रचार सभा भागलपुर के कहलगांव में होगी. कहलगांव विधानसभा सीट से कांग्रेस विधायक दल के नेता सदानंद सिंह के बेटे शुभानंद मुकेश चुनाव लड़ रहे हैं. भागलपुर से कांग्रेस प्रत्याशी अजीत शर्मा, पीरपैंती से आरजेडी नेता रामविलास पासवान और नाथनगर सीट से अली अशरफ सिद्दिकी को जीताने के लिए राहुल गांधी जनता से अपील करेंगे. भागलपुर, पीरपैंती और नाथनगर में दूसरे चरण में चुनाव होगा. 

ये भी पढ़ें-बिहार चुनाव: अमित शाह बोले-BJP की जेडीयू से अधिक सीटें आने पर भी नीतीश बनेंगे CM 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें