बिहार चुनाव से पहले RJD नेता भोला राय समेत कांग्रेस के दो विधायक JDU में शामिल

Smart News Team, Last updated: 12/09/2020 02:09 PM IST
  • बिहार में विधानसभा चुनाव से पहले कांग्रेस के दो विधायक और राजद से एक विधायक मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की पार्टी जनता दल यूनाइटेड, जदयू में शामिल हो गए हैं. इसमें कांग्रेस के गोवींदपुर से विधायक पूर्णिया यादव, बरबीघा से विधायक सुदर्शन कुमार भी शामिल हुए हैं.
बिहार चुनाव से पहले RJD नेता भोला राय समेत कांग्रेस के दो विधायक JDU में शामिल

पटना. बिहार में जैसे-जैसे विधानसभा चुनाव नजदीक आ रहे वैसे-वैसे हर रोज खबरें आ रही है. महागठबंधन को झटका लगा है. कांग्रेस की गोविंदपुर से विधायक पूर्णिया यादव, बरबीघा से विधायक सुदर्शन कुमार और राष्ट्रीय जनता दल(राजद) के वरिष्ठ नेता और पूर्व मंत्री भोला राय ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की पार्टी जनता दल यूनाइटेड (जदयू) में शामिल हो गए. 

जदयू मुख्यालय में शुक्रवार को हुए कार्यक्रम में जदयू के वरिष्ठ नेता और सांसद राजीव रंजन सिंह उर्फ ललन सिंह ने पार्टी के अन्य वरिष्ठ नेताओं के सामने कांग्रेस विधायक पूर्णिमा यादव, सुदर्शन कुमार और राजद नेता भोला राय को पार्टी की सदस्यता ग्रहण कराई. इसके बाद जदयू सांसद राजीव सिंह ने कहा कि इन नेताओं के शामिल होने से पार्टी मजबूत होगी.

दरभंगा एयरपोर्ट बनकर हुआ तैयार, छठ पूजा के महापर्व से पहले शुरू हो जाएगी फ्लाईट

यह भी कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के विकास के किए गए कामों से प्रभावित होकर अलग-अलग दलों से नेता जदयू में शामिल होंगे.कांग्रेस के नेता और बिहार विधान परिषद के सदस्य प्रेमचंद मिश्रा ने कहा कि विधायक पूर्णिया यादव और विधायक सुदर्शन के जाने कांग्रेस को कोई खास असर फर्क नहीं पड़ेगा. इन दोनों विधायकों को मैंने पिछले पांच सालों में कभी भी पार्टी के कामों में सक्रिय नहीं देखा.

कोरोना के नाम पर धड़ल्ले से चल रही साइबर ठगी, ईमेल SMS में आए लिंक से सावधान

बिहार में मुख्य विपक्षी पार्टी राष्ट्रीय जनता दल, राजद को वैसे भी बड़ा झटका जब लगा था जब लालू प्रसाद यादव के सबसे पुराने साथियों में से एक रघुवंश प्रसाद ‌सिंह ने अस्पताल से इस्तीफा लिखा था कि अब वो उनका साथ नहीं दे सकते. बिहार में एनडीए गठबंधन में भी सब कुछ सही नहीं चल रहा. नीतीश कुमार की जदयू और चिराग पासवान की लोक जनशक्ति पार्टी में एक दूसरे के खिलाफ आए दिन बयानबाजी की जा रही है. अभी विधानसभा चुनाव होने से पहले काफी कुछ हो सकता है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें