बिहार विधानसभा चुनाव में सीट बंटवारे को लेकर तेजस्वी से मिले रालोसपा अध्यक्ष

Smart News Team, Last updated: Fri, 18th Sep 2020, 11:57 PM IST
  • बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर रालो सपा के अध्यक्ष कुशवाहा ने पटना में रावड़ी देवी के आवास पर तेजस्वी यादव से मुलाकात की. बिहार चुनाव गठबंधन को लेकर सीटों पर चर्चा हुई.
बिहार विधानसभा चुनाव में सीट बंटवारे को लेकर तेजस्वी से मिले रालो सपा अध्यक्ष

पटना. रालोसपा के अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा ने शुक्रवार को पटना में रावड़ी देवी के आवास पर बिहार विधानसभा चुनाव में महागठबंधन को लेकर तेजस्वी यादव से मुलाकात की. करीब एक घंटे तक चली मुलाकात में सीटों के बंटवारे को लेकर चर्चा की गई. 

रालोसपा के प्रमुख उपेंद्र कुशवाहा काफी समय से महागठबंधन को लेकर चर्चा उठाते रहे हैं. राबड़ी देवी के निवास पर हुई मुलाकात में उपेंद्र कुशवाहा के साथ रालोसपा के कोषाध्यक्ष राजेश यादव भी थे.

पटना एयरपोर्ट पर शुक्रवार को मीडिया से बातचीत में उपेंद्र ने कहा था कि महागठबंधन में सीट बंटवारे को लेकर सबकुछ ठीक है. वहीं अभी एनडीए में इसे लेकर कुछ फाइनल नहीं हुआ है. चिराग पासवान से जुड़े सवालों पर भी उन्होनें कहा कि एनडीए में जैसी स्थिति है वो सभी को दिख रही है. उपेंद्र ने कहा कि एनडीए अपने कुनबे को बचा ले, हम तो एकजुट है. मिलकर ही चुनाव लड़ेंगे और जीतेंगे.  

बिहार में डबल इंजन की सरकार, यूपीए सरकार से ज्यादा मिल रहा है रेल बजट:पीयूष गोयल

बिहार चुनावों को देखते हुए सभी पार्टियों जोड़-तोड़ में लगी हुई हैं. शुक्रवार को बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा ने दिवंगत पूर्व मंत्री रघुवंश यादव के लिए कहा कि उन्हें दलों की सीमा से ऊपर उठकर देखा जाता था.  

बिहार चुनाव महागठबंधन: RJD का 2015 का सीट फॉर्मूला CPI माले ने ठुकराया

उनका अंतिम पत्र वेदना से भरा था लेकिन उनके बारे में राजद नेता तेजप्रताप यादव ने कहा कि एक लोट पानी निकल जाने से कोई फर्क नहीं पड़ता. इसी एक लोटे पानी से विधानसभा चुनाव में राजद का राजनैतिक तर्पण होगा. 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें