बिहार चुनाव: राजद ने जारी की पहले चरण के उम्मीदवारों की लिस्ट, अनंत सिंह को टिकट

Smart News Team, Last updated: 07/10/2020 06:18 PM IST
  • तेजस्वी यादव की राष्ट्रीय जनता दल ने बिहार विधानसभा चुनाव के प्रथम चरण के लिए 42 उम्मीदवारों की लिस्ट जारी कर दी है.
बिहार चुनाव: राजद ने जारी की पहले चरण के उम्मीदवारों की लिस्ट, अनंत सिंह को टिकट

पटना. राजद-कांग्रेस महागठबधंन के नेता तेजस्वी यादव की राष्ट्रीय जनता दल ने बिहार विधानसभा चुनाव के प्रथम चरण के लिए 42 उम्मीदवारों की लिस्ट जारी कर दी है. इसमें सबसे ज्यादा चौंकाने वाला नाम निर्दलीय विधायक अनंत सिंह का है जिन्हें उनकी विधानसभा मोकामा से ही आरजेडी ने टिकट दिया है.

मोकामा से अनंत सिंह के अलावा चकाई से सावित्री देवी, शाहपुर से राहुल तिवारी, जहानाबाद से सदय यादव, शेखपुरा से विजय सम्राट, जमूई से विजय प्रकाश, जगदीशपुर से राम विशुन लोहिया, बेलहर से रामदेव यादव, नबीनगर से डब्लू सिंह, नवादा विभा देवी, मखदूमपुर से सतीश दास, बेलागंज से सुरेंद्र यादव, बोधगया से सर्वजीत कुमार को टिकट दिया है.

वहीं रामगढ़ से सुधाकर सिंह, झाझा से राजेंद्र यादव, नोखा से अनिता देवी, ओबरा ऋषि सिंह, सूर्यगढ़ा से प्रहलाद यादव, तारापुर से दिव्या प्रकाश, मसौढ़ी से रेखा पासवान, कटोरिया स्वीटी हेम्ब्रम, गोह से भीम सिंह, इमामगंज से उदय नारायाण चौधरी को उम्मीदवार बनाया गया है.

राजद ने बांका से जावेद अंसारी, कुर्था से बागी कुमार वर्मा, ब्रह्मपुर से शंभुनाथ यादव, मोहनिया से संगीता देवी, दिनारा से विजय मंडल, शेरघाटी से मंजू अग्रवाल, डेहरी से फतेह बहादुर कुशवाहा, मुंगेर से अविनाश कुमार, रफीगंज से नेहालुद्दीन, बड़ाहरा से सरोज यादल, गुरुआ से विनय यादव, बाराबट्टी से समता देवी, अतरी से अजय यादव, भभुआ से भारत बिंद, धुरैया से भूदेव प्रसाद, संदेश से किरण देवी, सासाराम से विजय गुप्ता, गोविंदपुर से मोहम्मद कामरान, रजौली से प्रकाशवीर को प्रत्याशी बनाया गया है.

 राजद टिकट लिस्ट
आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें