VIP अध्यक्ष मुकेश साहनी ने कहा NDA के अति पिछड़ों के खिलाफ नहीं देंगे प्रत्याशी

Smart News Team, Last updated: 04/10/2020 03:55 PM IST
  • बिहार विधानसभा चुनाव 2020 के लिए वीआईपी के अध्यक्ष मुकेश साहनी ने कहा शाम तक तय करेंगे किस गठबंधन का हिस्सा होना है. विकासशील इंसान पार्टी के अध्यक्ष ने कहा कि एनडीए के अति पिछड़े प्रत्याशियों के खिलाफ प्रत्याशी नहीं देंगे.
VIP अध्यक्ष मुकेश साहनी ने कहा NDA के अति पिछड़ों के खिलाफ नहीं देंगे प्रत्याशी

पटना. बिहार विधानसभा चुनाव 2020 के लिए विकासशील इंसान पार्टी के अध्यक्ष मुकेश साहनी ने पटना के एक होटल में हो रही प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि आज शाम तक तय करेंगे कि किसी गठबंधन का हिस्सा रहना है या नहीं. मुकेश साहनी ने बताया कि वह सभी दलों के संपर्क में हैं. मुकेश सहनी का कहना है कि आरजेडी अपना नेतृत्व बदले और तेज प्रताप को लाएं तो कुछ सोच सकता हूं. विकासशील इंसान पार्टी के अध्यक्ष ने कहा कि किसी के साथ गठबंधन ना हुआ तो सभी सीटों से चुनाव लड़ेंगे. इसी के साथ एनडीए के अति पिछड़े वर्ग के प्रत्याशियों के खिलाफ किसी प्रत्याशी को नहीं उतारेंगे.

आरजेडी से नाराज वीआईपी चीफ मुकेश सहनी ने तेजस्वी यादव पर हमला बोला करते हुए कहा कि तेजस्वी सबको सीट देते हैं लेकिन हमारी ही पार्टी को दरकिनार किया जाता है. पटना के एक होटल में रविवार को आयोजित कांफ्रेंस में मुकेश साहनी ने कहा कि जब कांग्रेस ने एक्शन लिया तो तेजस्वी उनके सामने झुक गए. 

बिहार चुनाव: सीट बंटवारे से नाराज मुकेश साहनी की VIP ने छोड़ा RJD महागठबंधन

मुकेश साहनी ने अपनी राजनीतिक फैसले के बारे में कहा कि वह कई दलों के संपर्क में हैं. आज शाम तक फैसला करेंगे कि किसके साथ जाना है. जानकारी के लिए बता दें कि महागठबंधन में सीट बंटवारे की घोषणा के दौरान विकासशील इंसान पार्टी के अध्यक्ष मुकेश साहनी ने आरजेडी महागठबंधन का साथ छोड़ने का ऐलान कर दिया था.  

बिहार के इन 27 पूर्व प्रत्याशियों के चुनाव लड़ने पर रोक, चुनाव आयोग ने बताया वजह

मुकेश ने अति पिछड़ों को धोखा देने का आरोप आरजेडी पर लगाया था. इसी के साथ उन्होनें कहा था कि अति पिछड़े इस चुनाव में उन्हें जवाब देंगे. वहीं मुकेश साहनी ने कहा कि महागठबंधन से डिप्टी सीएम और 25 सीटों की बात हुई थी लेकिन सीट बंटवारे की घोषणा में इसका नाम भी नहीं लिया गया. यह अति पिछड़ों के साथ धोखा है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें