बिहार चुनाव: बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा और देवेंद्र फडणवीस शुक्रवार को पटना में

Smart News Team, Last updated: 10/09/2020 06:10 PM IST
  • भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और और बिहार के चुनाव प्रभारी देवेंद्र फडणवीस 11 सितंबर को पटना आएंगे. नड्डा बिहार में दो दिन रहेंगे जिस दौरान वो दरभंगा और मुजफ्फरपुर भी जाएंगे.
भारतीय जनता पार्टी राष्ट्रीय अध्यक्ष जे पी नड्डा और देवेन्द्र फड़नवीस 

पटना: बिहार विधानसभा चुनाव से पहले एनडीए के दो प्रमुख घटक दल नीतीश कुमार की जेडीयू और रामविलास पासवान की एलजेपी के नेताओं के बीच सीटों को लेकर प्रेशर पॉलिटिक्स और जुबानी जंग के बीच बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा शुक्रवार को दो दिन के बिहार दौरे पर पटना पहुंच रहे हैं. नड्डा के अलावा बिहार चुनाव के पार्टी प्रभारी देवेंद्र फडणवीस भी शुक्रवार को पटना आ रहे हैं.

बिहार भाजपा अध्यक्ष संजय जायसवाल ने बताया कि पार्टी अध्यक्ष नड्डा 11 सितंबर को दोपहर बाद पटना आएंगे. जेपी नड्डा 12 सितंबर को दरभंगा में मखाना उत्पादक किसानों और मछली उत्पादक मल्लाह के साथ बैठक करेंगे. इसके बाद नड्डा मुजफ्फरपुर में किसान चाची से मिलने उनके गांव इब्राहिमपुर जाएंगे. वहां लीची किसान और महिला किसानों की बैठक को संबोधित करेंगे.

रघुवंश सिंह ने लालू यादव को चिट्ठी में लिखा- 32 साल पीठ पीछे खड़ा रहा, अब नहीं

वहीं महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री और के चुनाव प्रभारी देवेंद्र फडणवीस भी 11 सितंबर को पटना आएंगे. फडणवीस पटना में भाजपा मीडिया सेंटर के उद्घाटन और दूसरी पार्टी बैठकों में हिस्सा लेंगे. सुशांत सिंह राजपूत केस की वजह से बिहार और महाराष्ट्र की राजनीति गर्म है और इस केस का असर दोनों राज्यों की राजनीति पर दिख रहा है. फडणवीस के साथ-साथ बीजेपी इस केस को लेकर काफी मुखर है.

बिहार चुनाव से पहले लालू, तेजस्वी को झटका, रघुवंश प्रसाद सिंह का राजद से इस्तीफा

चुनाव आयोग विधानसभा चुनाव के कार्यक्रमों का ऐलान करे और आचार संहिता लागू हो इससे पहले पीएम नरेंद्र मोदी ने गुरुवार को बिहार में 294 करोड़ की परियोजनाओं की शुरुआत की. ये परियोजनाएं मत्स्य पालन, पशुपालन और कृषि विभाग से संबंधित हैं. पीएम मोदी 25 सितंबर तक 5 चरणों में बिहार के लिए करीब 30 परियोजनाओं की नींव रखेंगे या उद्घाटन करेंगे. प्रदेश अध्यक्ष संजय जयसवाल ने बिहार को परियोजनाओं की सौगात देने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आभार व्यक्त किया है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें