BJP विधायक ने कहा CBI जांच हो, तेजस्वी बोले सुशांत सिंह के नाम पर हो फिल्म सिटी

Smart News Team, Last updated: 03/08/2020 02:43 PM IST
  • सुशांत सिंह राजपूत केस में उनके भाई और बीजेपी विधायक ने सीबीआई जांच की मांग की है जिनका समर्थन करते हुए तेजस्वी यादव ने राजगीर फिल्म सिटी का नाम सुशांत सिंह राजपूत के नाम पर रखने की मांग की है.
BJP विधायक ने कहा CBI जांच हो, तेजस्वी बोले सुशांत सिंह के नाम पर हो फिल्म सिटी

पटना. बिहार विधानसभा के एक दिन चलने वाले विशेष सत्र में सुशांत सिंह राजपूत मामले को लेकर उनके भाई व बीजेपी विधायक नीरज बबलू ने सीबीआई जांच की मांग की. कई विधायकों के साथ राजद नेता और विधानसभा में नेता विपक्ष तेजस्वी यादव ने इस बात का समर्थन करते हुए कहा कि राजगीर फिल्म सिटी का नाम सुशांत सिंह राजपूत के नाम पर रखा जाए.

गौरतलब है कि सुशांत सिंह राजपूत के पिता के रिया चक्रवती के खिलाफ एफआईआर कराने के बाद इस मामले ने राजनीतिक हलचल भी मचा दी है. बिहार विधानसभा से लेकर पूरे देश में सुशांत सिंह राजपूत को इंसाफ दिलाने की मांग की जा रही है. इससे पहले भी तेजस्वी यादव समेत कई नेता सुशांत के परिवार के लोगों से मिलकर मामले को सीबीआई जांच को सौंपने के लिए कह चुके हैं.

सुशांत सिंह केस: मुंबई पहुंचे पटना सिटी एसपी क्वारंटीन, कवि कुमार विश्वास बोले..

पटना पुलिस के आईपीएस अधिकारी विनय तिवारी भी मामले की जांच करने के लिए मुंबई पहुंचे हैं. वहां विनय तिवारी केस पर पहले से ही जांच कर रही पटना पुलिस की टीम का नेतृत्व करना है. हालांकि, मुंबई पहुंचते ही विनय तिवारी को महाराष्ट्र सरकार ने क्वारंटीन कर दिया है. ऐसे में सुशांत के फैन्स तीखी प्रतिक्रिया दे रहे हैं और उद्धव ठाकरे सरकार पर निशाना साध रहे हैं.

SP विनय तिवारी को क्वारंटाइन करने से नाराज CM नीतीश कुमार बोले- ठीक नहीं हुआ ये

सोशल मीडिया पर काफी संख्या में लोगों का ये भी कहना है कि उद्धव ठाकरे सरकार सुशांत सिंह राजपूत को न्याय नहीं दिलाना चाहती इसलिए बिहार के आईपीएस अधिकारी को क्वारंटीन कर दिया गया है जिससे कुछ खुलासा ना हो जाए.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें