औरंगाबाद में सहेली से मिलने निकली BA की छात्रा के साथ गैंगरेप, झाड़ियों में फेंककर आरोपी फरार

Somya Sri, Last updated: Sun, 17th Oct 2021, 12:15 PM IST
  • बिहार के औरंगाबाद में शनिवार रात सहेली से मिलने जा रही बीए फाइनल की छात्रा के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है. तीन बदमाश लड़की को अगवा कर झाड़ियों में ले गए जहां रेप के बाद लड़की को उसी अवस्था में छोड़कर फरार हो गए. पेट्रोलिंग पर निकली पुलिस ने लड़की की कराहने की आवाज सुनकर पीड़िता को फौरन अस्पताल भिजवाया. फिलहाल पुलिस आरोपियों को पकड़ने के लिए छानबीन में जुट गई है.
औरंगाबाद में सहेली से मिलने निकली BA की छात्रा के साथ गैंगरेप, झाड़ियों में फेंककर आरोपी फरार (प्रतिकात्मक फोटो)

पटना: बिहार के औरंगाबाद से एक शर्मनाक घटना सामने आ रही है. जहां तीन लड़कों ने पड़ोस की लड़की को अपना हवस का शिकार बना लिया. बताया जा रहा है कि शनिवार रात जब बीए फाइनल की छात्रा अपनी सहेली से मिलने घर से निकली तो पड़ोस के ही एक लड़के ने उसे अगवा कर लिया. फिर अपने दो दोस्तों के साथ उसे झाड़ियों में ले गया और उसके साथ गैंगरेप किया. फिर बदमाश पीड़िता को उसी अवस्था में छोड़कर मौके से फरार हो गए. इधर पेट्रोलिंग पर निकली पुलिस ने लड़की की कराहने की आवाज सुनी. तो पुलिस ने पीड़िता को फौरन अस्पताल भिजवाया. फिलहाल पुलिस ने इस मामले पर केस दर्ज कर लिया है और आरोपियों को पकड़ने के लिए छानबीन में जुट गई है.

मिली जानकारी के मुताबिक बिहार के औरंगाबाद में शनिवार की रात करीब 8:30 बजे बीए फाइनल ईयर की छात्रा अपने घर से सहेली के घर जाने के लिए निकली थी. देर रात तक जब वह वापस नहीं लौटी तो परिजन परेशान हो गए. उन्होंने फिर पुलिस को इसकी सूचना दी. पुलिस पेट्रोलिंग पर निकली तो उन्होंने झाड़ियों से किसी लड़की की कराहने की आवाज सुनी. पुलिस जब पास गई तो उन्होंने देखा कि लड़की दर्द से कराह रही है. पुलिस ने फौरन उसे अस्पताल भिजवाया साथ ही उसके परिजनों को सूचना दी.

तेजस्वी यादव का CM नीतीश पर निशाना, बोले- किस मुंह से मांगेंगे बिहार उपचुनाव में वोट

इधर पीड़िता ने पुलिस को बताया कि, "पड़ोस के ही राहुल कुमार ने जबरदस्ती मुझे पकड़कर गाड़ी में बैठाया और किसी अनजान जगह पर ले गया. उसने मेरे चेहरे पर स्प्रे मारकर मुझे बेहोश कर दिया. आंख खुली तो देखा कि मेरे सामने राहुल, उसका दोस्त अविनाश कुमार राम और पंकज राम थे. मैं तीनों से गुहार लगाती रही लेकिन किसी ने एक नहीं सुनी. तीनों ने मिलकर गैंगरेप किया और मारपीट भी की. इसके बाद धमकी भी दिया कि इसके बारे में किसी को नहीं बताना वरना अंजाम बुरा होगा."

वहीं मुफस्सिल थाने की पुलिस ने बताया कि," पेट्रोलिंग के दौरान छात्रा की कहानी की आवाज सुनाई दी थी. पास जाकर देखा तो छात्रा अर्धनग्न अवस्था में झाड़ियों के बीच पड़ी थी. उसके बाद पीड़िता के परिजनों को इस मामले की जानकारी दी गई और पीड़िता को सदर अस्पताल में इलाज के लिए भिजवाया गया." फिलहाल पुलिस ने आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छानबीन में जुट गई है. इधर परिवार वाले भी आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं. लड़की का पिता एक किसान है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें