बिहार: भागलपुर धमाके पर PM मोदी ने दुःख व्यक्त किया, बोले- जनहानि की खबर पीड़ा देने वाली

MRITYUNJAY CHAUDHARY, Last updated: Fri, 4th Mar 2022, 2:03 PM IST
  • बिहार के भागलपुर में हुए धमाका पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दुःख व्यक्त किया. पीएम मोदी ने दुःख व्यक्त करते हुए कहा कि बिहार के भागलपुर में धमाके से हुई जनहानि की खबर पीड़ा देने वाली है. मैं घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करता हूं. घटना से जु़ड़े हालातों पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जी से भी बात हुई.
बिहार के भागलपुर धमाके पर पीएम मोदी ने दुःख व्यक्त किया (photo- ANI)

पटना. बिहार के भागलपुर के तातारपुर थाना क्षेत्र के काजवलीचक इलाके में हुए भीषड़ धमाके पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दुःख व्यक्त किया है. प्रधानमंत्री मोदी ने दुःख व्यक्त करते हुए ट्वीट कर लिखा कि बिहार के भागलपुर में धमाके से हुई जनहानि की खबर पीड़ा देने वाली है. मैं घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करता हूं. घटना से जु़ड़े हालातों पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से भी बात हुई. प्रशासन राहत और बचाव कार्यों में लगा हुआ है, और पीड़ितों को हर संभव सहायता दी जा रही है.

बता दें कि बिहार के बहगलपुर में शुक्रवार को एक भीषड़ बम धमाका हुआ. धमाका इतना जोरदार था कि एक घर ध्वस्त होकर जमींदोज हो गया. वहीं इस धमाके में 11 लोगों की मौत हो चुकी है. साथ ही भीषड़ धमाका में 10 लोगों के घायल होने की सूचना मिली है. धमाका की सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंची. जिन्होंने घटनास्थल पर पहुंच धमाका की जांच शुरू कर दी. साथ ही राहत-बचाव के कार्य में जुट गई.

बिहार के भागलपुर में भीषण बम धमाका, हादसे में 11 लोगों की मौत, कई घायल

घटनस्थल पर पहुंची पुलिस ने धमाका में घायल हुए लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया. जिनका अभी इलाज चल रहा है. भागलपुर में हुआ बम धमाका इतना जोरदार था कि आसपास के कई घर ध्वस्त हो गए. वहीं कई घरों के खिड़किया टूट गई. इस धमाके के बारे में भागलपुर डीएम सुब्रत कुमार सेन कहा कि प्रथम दृष्टया यह पता चल रहा है कि परिवार पटाखे बनाने में शामिल था. 2-3 घर क्षतिग्रस्त हम मामले की आगे जांच कर रहे हैं.

बिहार भागलपुर धमाका में मृतक और घायलों की लिस्ट
आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें