भागलपुर के युवक की श्रीनगर में आतंकियों ने गोली मारकर की हत्या, सर्च ऑपरेशन जारी

Nawab Ali, Last updated: Wed, 6th Oct 2021, 8:49 AM IST
  • बिहार के भागलपुर के रहने वाले वीरेंद्र पासवान श्रीनगर के लाल बाजार में गोली मारकर हत्या कर दी गई है. श्रीनगर के लाल बाजार में वीरेंद्र पासवान ठेला लगाकर रोजी रोटी कमाने का काम करता था.
श्रीनगर में आतंकियों ने वीरेंद्र पासवान की गोली मारकर हत्या की. 

पटना. बिहार के भागलपुर के रहने वाले वीरेंद्र पासवान श्रीनगर के लाल बाजार में गोली मारकर हत्या कर दी गई है. मंगलवार की शाम को आतंकवादियों ने वीरेंद्र पासवान की गोली मरकर हत्या की है. श्रीनगर के लाल बाजार में वीरेंद्र पासवान ठेला लगाकर रोजी रोटी कमाने का काम करता था. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पंचायतनामा की कार्रवाई कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. आतंवादियों काश्रीनगर में नागरिकों पर यह दूसरा हमला है. 

बिहार के भागपुर से कश्मीर में परिवार के लिए रोटी कमाने गए वीरेंद्र पासवान की आतंकियों ने गोली मरकर हत्या कर दी है. वीरेंद्र पासवान श्रीनगर के लाल बाजार में ठेला लगाकर परिवार का पेट पलता था. आतंकियों ने मंगलवार की शाम को वीरेंद्र के पर श्रीनगर के मदीना चौक लाल बाजार पर गोली चलाई जिसके बाद वीरेंद्र की मौके पर ही मौत गई. इससे पहले भी श्रीनगर में एक व्यापारी माखन लाल बिंदरू की गोली मरकर हत्या कर दी थी.

महागठबंधन में टूट से कांग्रेस पर भड़के लालू यादव- RJD में हाईकमान नहीं बांटता है टिकट

जम्मू कश्मीर पुलिस ने ट्वीटर पर जानकारी देते हुए बताया है कि श्रीनगर के मदीना चौक लाल बाजार के पास आतंकियों ने एक व्यक्ति की गोली मारकर हत्या कर दी है. मृतक व्यक्ति की पहचान बिहार के भागलपुर निवासी वीरेंद्र पासवान के रूप में हुई है, जो वर्तमान में आलमगरी बाजार जदीबल में रहने वाला ठेला लगाता था. इलाके में तलाशी जारी है

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें