भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह पहुंची SSP ऑफिस, अश्लील गाने को लेकर केस दर्ज

Smart News Team, Last updated: Sun, 13th Jun 2021, 2:53 PM IST
  • भोजपुरी फिल्मों की एक्ट्रेस अक्षरा सिंह ने उनके और पवन सिंह के संबंधों को लेकर नीलकमल सिंह द्वारा गाए गए अश्लील गाने के मामले में कंकड़बाग थाने में केस दर्ज कराया है. जिसके चलते अक्षरा सिंह शनिवार को एएसपी सदर संदीप सिंह के कार्यालय में अपना पक्ष रखने पहुंची. 
भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह ने अश्लील गाने के मामले में की कार्रवाई की मांग (प्रतीकात्मक तस्वीर)

पटना. भोजपुरी फिल्मों की एक्ट्रेस अक्षरा सिंह ने उनके और पवन सिंह के संबंधों को लेकर नीलकमल सिंह द्वारा गाए गए अश्लील गाने के मामले में कंकड़बाग थाने में केस दर्ज कराया है. जिसके चलते अक्षरा सिंह शनिवार को एएसपी सदर संदीप सिंह के कार्यालय में अपना पक्ष रखने पहुंची. वहां उन्होंने कई अन्य जानकारियां भी दी. साथ-साथ अक्षरा ने पुलिस से सख्त करवाई की गुहार भी लगाई है. एएसपी सदर ने बताया कि इस मामले की जांच की जा रही है.

दरअसल हाल ही में नीलकमल सिंह एक ने एक गाना गया. जिसमें अक्षरा सिंह और पवन सिंह के संबंधों को लेकर अश्लील टिप्पणी की गई. उसकी वीडियो यूट्यूब पर अपलोड भी की गई. गाना वायरल होने पर अक्षरा सिंह ने उसे गंभीरता से लिया और नीलकमल सिंह और अन्य के खिलाफ कंकड़बाग थाने में शिकायत दर्ज कराई. पुलिस ने इस मामले में आईटी एक्ट सहित अन्य कई धाराओं में केस दर्ज किया.

दो बच्चों का बाप जा रहा था दूसरी शादी करने, पत्नी ने मंडप के जगह थाने पहुंचाया

पुलिस ने गाने की वॉइस रिकार्डिंग की जांच कराने के लिए भेज दी है. अक्षरा समेत कई लोगों से पूछताछ भी की गई है. बता दें कि केस दर्ज करने से पहले अक्षरा सिंह ने अपने सोशल मीडिया पर भी गायक को करारा जवाब भी दिया था. जिसमें उन्होंने लिखा था कि, मेरे व मां, बहन, बेटी, नारी शक्ति के लिए आपके दिल से जो सम्मान निकला, उसके लिए मैं आपका आभार व्यक्त करती हूं. समस्त भोजपुरिया समाज का जो मान सम्मान बढ़ाया है. उसके लिए आपके चरणों में पुष्प अर्पित करना चाहती हूं.

 

 

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें