JDU नेता द्वारा सम्राट अशोक की औरंगजेब से तुलना करने पर BJP तल्ख, कहा- मर्यादा में रहें

Shubham Bajpai, Last updated: Mon, 17th Jan 2022, 2:50 PM IST
  • सम्राट अशोक की तुलना मुगल शासक औरंगजेब से करने के बाद से ही बिहार की राजनीति गरमा गई है. इस मामले में राजग के प्रमुख घटक जदयू और भाजपा में चली आ रही तल्खी के बीच प्रदेश भाजपा नेतृत्व ने जदयू नेताओं को मर्यादा में रहने की नसीहत दी है.
JDU नेता द्वारा सम्राट अशोक की औरंगजेब से तुलना करने पर BJP तल्ख (फाइल फोटो)

पटना(वार्ता). बिहार में जेडीयू नेताओं द्वारा सम्राट अशोक की तुलना मुगल शासक औरंगजेब से तुलना करने का मामला तूल पकड़ता जा रहा है. इस दौरान एनडीए के दोनों घटक दल भाजपा और जनता दल यूनाइटेड आमने-सामने आ गई है. भाजपा ने इस मसले पर जेडीयू को नसीहत दी. भाजपा ने जेडीयू को इस मसले पर मर्यादा में रहने को कहा. इस मसले पर भाजपा अध्यक्ष संजय जायसवाल ने कहा कि यही रवैया रहा तो भाजपा की तरफ से भी ईंट का जवाब पत्थर से दिया जाएगा.

पटना के सिविल सर्जन के नाम दो प्रमाणपत्र हुए जारी, 5 बार कोरोना टीका लेने की खबर से मचा हड़कंप

सम्राट अशोक को लेकर उपजे विवाद और फिर दोनों दलों की तरफ से लगतातार हो रही बयानबाजी के बाद बिहार भाजपा के अध्यक्ष एवं सांसद संजय जायसवाल ने सोशल मीडिया के माध्यम से जदयू पर जमकर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि राजग की मर्यादा का ख्याल एकतरफा नहीं चलेगा. उन्होंने जदयू नेताओं को चेतावनी देते हुए कहा कि यही रवैया रहा तो भाजपा की तरफ से भी ईंट का जवाब पत्थर से दिया जाएगा.

संजय जायसवाल ने कहा कि भाजपा के पास भी 76 लाख कार्यकर्ता हैं. साथ ही उन्होंने बगैर नाम लिए हुए जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजीव रंजन सिंह उर्फ ललन सिंह एवं संसदीय बोर्ड के राष्ट्रीय अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा को भी निशाने पर लिया है. साथ ही यह भी कह दिया कि भाजपा को जवाब देने आता है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें