बिहार BJP अध्यक्ष ने उठाया कानून व्यवस्था पर सवाल तो विपक्ष ने बोला नीतीश पर हमला

Smart News Team, Last updated: Fri, 4th Dec 2020, 11:52 PM IST
  • बिहार बीजेपी अध्यक्ष संजय जायसवाल ने फेसबुक पोस्ट के जरिए प्रदेश की कानून व्यवस्था पर सवाल उठाया है. जिस पर राजद और कांग्रेस ने नीतीश सरकार को घेरा. वहीं जदयू ने इस बयान पर सफाई दी.
बिहार बीजेपी अध्यक्ष संजय जायसवाल ने फेसबुक पोस्ट से प्रदेश की कानून व्यवस्था पर सवाल उठाया है.

पटना. बिहार बीजेपी अध्यक्ष संजय जायसवाल ने प्रदेश की कानून व्यवस्था पर सवाल उठाया है. जिसके बाद विपक्ष ने नीतीश सरकार पर हमला बोल दिया है. बिहार बीजेपी अध्यक्ष के बयान पर राजद ने कहा कि बीजेपी और जदयू में तालमेल की कमी है. वहीं कांग्रेस ने कहा कि वो नीतीश कुमार पर सीधा हमला नहीं कर सकते इसलिए डीजीपी के बहाने निशाना साध रहे हैं.

इस बयान पर जदयू नेता डॉ. सुनील ने कहा कि सीएम नीतीश कुमार ट्रिपल ‘सी’ से समझौता नहीं करते हैं. वे सुशासन के लिए जाने जाते हैं. अगर कहीं अपराध हुआ है तो करने वाले बख्शे नहीं जाएंगे. बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष डीजीपी से क्राइम पर बात करेंगे तो अच्छी बात हैं, वे भी सरकार में हैं.

रोजगार, वैक्सीन जैसे चुनावी वादों को पूरा करेगी नीतीश सरकार, तैयार होगा रोडमैप

बिहार बीजेपी अध्यक्ष संजय जायसवाल ने शुक्रवार को फेसबुक पोस्ट में कहा कि सुबह बेतिया से पटना की ओर चला हूं. रास्ते में समेरा में लोगों ने सड़क जाम किया था. मिलने पर पता चला कि सेमरा में आए दिन चोरी हो रही है. गांव वालों ने चोर को पकड़ने की कोशिश की तो वो मोटरसाइकिल छोड़कर भाग गया. तुरकौलिया थाना प्रभारी को फोन किया तो वो गांव वालों को धमकाने लगा. 

बिहार से रामविलास पासवान की राज्यसभा सीट पर निर्विरोध जीते BJP के सुशील मोदी

संजय जायसवाल ने कहा कि पूर्वी चंपारण थानों में बहुत अव्यवस्था हो गई है. रक्सौल से लेकर मोतिहारी तक लगातार अपराध की घटनाएं बढ़ रही हैं और मोतिहारी पुलिस प्रशासन अपराधियों को पकड़ने में अक्षम सिद्ध हो रहा है. मैं स्वयं डीजीपी से मिलकर पूर्वी चंपारण जिले के कानून व्यवस्था के बारे में बात करूंगा.

NDA पर बरसे तेजस्वी, 5 दिसंबर को किसानों के समर्थन में महागठबंधन का प्रदर्शन

बिहार के बीजेपी अध्यक्ष संजय जायसवाल के इस पोस्ट पर राजद नेता मृत्युंजय चौधरी ने नीतीश सरकार पर हमला करते हुए कहा कि अभी तक तो नेता प्रतिपक्ष कानून व्यवस्था खराब होने की बात करते रहते थे लेकिन अब सत्ताधारी दल के प्रदेश अध्यक्ष ये बात कह रहे हैं तो नीतीश कुमार क्या बोलेंगे? वहीं इस पोस्ट पर कांग्रेस के राजेश राठौर ने कहा कि संजय जायसवाल ने इस बात को मान लिया है कि नई सरकार के 15 दिन के अंदर ही कानून व्यवस्था खराब हो गई है. उन्होंने कहा कि वो डीजीपी के कंधे पर बंदूक रखकर नीतीश कुमार निशाना साध रहे हैं.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें