बिहार चुनाव : सुशांत सिंह राजपूत मामले पर फडनवीस ने कहा- ये चुनावी मुद्दा नहीं

Smart News Team, Last updated: Sat, 12th Sep 2020, 8:41 AM IST
  • बिहार भाजपा के चुनाव प्रभारी देवेन्द्र फडनवीस ने सुशांत राजपूत-रिया प्रकरण पर कहा कि ये चुनावी मुद्दा नहीं है. लेकिन, हम इसे न भूलेंगे न भूलने देंगे. सुशांत सिंह राजपूत को न्याय मिलने तक इसे जारी रखेंगे.
देवेन्द्र फडनवीस

पटना. बिहार में भाजपा ने विधानसभा चुनाव की तेैयारियां शुरू कर दी है. सुशांत राजपूत-रिया प्रकरण पर महाराष्ट्र के पूर्व सीएम और बिहार भाजपा के चुनाव प्रभारी देवेन्द्र फडनवीस ने कहा कि भाजपा के लिए ये चुनावी मुद्दा नहीं है. लेकिन, हम इसे न भूलेंगे न भूलने देंगे. सुशांत सिंह राजपूत को न्याय मिलने तक इसे जारी रखेंगे.

भाजपा के मीडिया सेंटर में पत्रकारों से बातचीत के दौरान देवेन्द्र फडनवीस ने बताया कि सुशांत सिंह राजपूत बिहार के ही नहीं, बल्कि वो देश के बेटे थे. उनके निधन के बाद आम लोगों को महसूस हो गया था कि अब उन्हें न्याय नहीं मिलेगा. लेकिन, मीडिया की मुहिम का परिणाम ऐसा हुआ कि आज सुशांत सिंह राजपूत मामले की जांच सीबीआई कर रही है.

चमत्कार! जिंदा हुआ मुर्दा: दाह संस्कार की तैयारी के बीच हिली ऊंगली, चली सांस

देवेन्द्र फडनवीस ने कंगना रानौत के उस बयान को अनुचित बताया, जिसमें उन्होंने मुंबई को पीओके कहा था. देवेन्द्र फडनवीस ने यह भी कहा कि कंगना अब इस बयान से इनकार कर चुकी है. देवेन्द्र फडनवीस ने उध्दव सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि महाराष्ट्र सरकार बदले की मानसिकता से काम कर रही है. 

पटना हाइकोर्ट की पहल, नगर निगम सफाईकर्मियों की हड़ताल खत्म, सरकार वेतन दे

जब पत्रकारों ने देवेन्द्र फडनवीस से बिहार चुनाव में मुद्दों के बारे में पूछा तो उन्होंने जवाब में कहा कि राष्ट्रवाद भाजपा के खून में है. जम्मू-कश्मीर में अनुच्छेद 370 हटाने जाने का फैसले से लेकर राम मंदिर बनाने का संघर्ष से स्पष्ट हो गया है कि पीएम जो कहते हैं उसे ही करते हैं. बिहार का तेजी से विकास तभी हो पाएगा जब बिहार मोदीजी के साथ चले. 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें