बिहार में अब संगठित अपराध खत्म, ये राजद सरकार में हुआ करता था: भूपेंद्र यादव

Smart News Team, Last updated: 07/03/2021 07:41 PM IST
  • बिहार बीजेपी प्रभारी भूपेंद्र यादव ने कहा- जब प्रदेश में आरजेडी की सरकार थी तब यहां ऑर्गनाइज्ड क्राइम हुआ करता था. सीएम नीतीश कुमार के नेतृत्व में एनडीए की सरकार अच्छा काम कर रही है. वहीं RJD नेता तेजस्वी प्रसाद यादव ने कहा- बिहार की मौजूदा एनडीए सरकार में गरीबों की कोई मांग पूरी नहीं होने वाली है.
बिहार में अब संगठित अपराध खत्म, ये राजद सरकार में हुआ करता था: भूपेंद्र यादव (फाइल फ़ोटो)

पटना: बिहार बीजेपी प्रभारी भूपेंद्र यादव ने प्रदेश कार्यसमिति के समापन भाषण में कहा की बिहार से संगठित अपराध खतम हो गया है, जो आरजेडी के सरकार में हूवा हुआ करता था. जब प्रदेश में आरजेडी की सरकार थी तब यहां ऑर्गनाइज्ड क्राइम हुआ करता था. सीएम नीतीश कुमार के नेतृत्व में एनडीए की सरकार अच्छा काम कर रही है. बिहार बीजेपी प्रभारी भूपेंद्र यादव ने कार्यकर्ताओं से केंद्र व राज्य सरकार के कामों को जन-जन के बीच पहुंचाने का आह्वान किया.

वहीं रविवार को नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी प्रसाद यादव ने कहा है कि बिहार में गरीबों की जो मांग थी, उसे हमने चुनावी घोषणा पत्र में शामिल किया था. राज्य में अगर गरीबों की सरकार होती तो वंचित समाज और युवाओं के रोजगार की सभी मांगें अब तक पूरी हो जातीं. लेकिन, बिहार की मौजूदा एनडीए सरकार में गरीबों की कोई मांग पूरी नहीं होने वाली है. आरजेडी नेता तेजस्वी ने राज्य की एनडीए व केंद्र की मोदी सरकार, दोनों पर निशाना साधते हुए कहा कि बाबा साहब भीमराव आंबेडकर के संविधान पर खतरा है. उनके दिए गए आरक्षण को छीना जा रहा है. 

धर्म गुरु ने की महिला कुक के साथ बलात्कार की कोशिश, पड़िता ने दर्ज कराया केस

बाबा साहब ने जितनी आबादी, उतनी हिस्सेदारी की बात की थी. शोषित, पीड़ित, वंचितों को कैसे मुख्यधारा में लाया जाए, इसके लिए वे काम किए. लेकिन मौजूदा केंद्र सरकार दलित व आरक्षण विरोधी है. अगर हमलोग सरकार के खिलाफ सड़क पर नहीं उतरते तो एससी-एसटी एक्ट को भी बदल दिया जाता. जहां-जहां आरक्षण लागू है, सरकार उन संस्थाओं को बेचने में लगी है. जिससे वंचितों को नौकरी और उनके अधिकार से दूर रखा जाए.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें