कश्मीर बिहारी हिंसा: BJP MLA की मांग, बाहरी लोगों को सुरक्षा के लिए फ्री में AK-47 दे सरकार

Haimendra Singh, Last updated: Tue, 19th Oct 2021, 1:48 PM IST
  • जम्मू-कश्मीर में बिहारियों पर हो रहे हमले को लेकर बिहार में भाजपा ज्ञानेंद्र सिंह ज्ञानू ने केंद्र सरकार से मांग की है कि कश्मीर में रह रहे बाहरी लोगों को सरकार फ्री में AK-47 दे, जिससे वो अपनी रक्षा कर सकें. इससे पहले उपमुख्यमंत्री तारकिशोर प्रसाद ने भी पाकिस्तान से सभी सम्बन्ध तोड़कर भारत-पाक के बीच क्रिकेट को बंद करने की अपील की थी.
भाजपा विधायक ज्ञानेंद्र सिंह ज्ञानू.( फाइल फोटो )

पटना. जम्मू-कश्मीर में बिहारियों पर लगातार हमले और लोगों की हत्या के मामलें सामने आ रहे हैं. इन घटनाओं से बिहार सहित पूरे देश के लोगों में आक्रोश नजर आ रहे है. पक्ष-विपक्ष लगातार केंद्र सरकार से बिहार के निवासियों की सुरक्षा की मांग कर रहे है. वहीं इस मामले में बिहार के बीजेपी विधायक(MLA) ज्ञानेंद्र सिंह ज्ञानू ने सरकार से अनोखी मांग कर दी है उन्होंने कहा है कि जो भी बाहरी लोग कश्मीर में रह रहे है उनको सरकार फ्री में AK-47 दे, जिससे वो अपनी रक्षा कर सकें.

बिहार के बाढ़ सीट से भाजपा एमएलए ज्ञानेंद्र सिंह ज्ञानू की मांग को सूनकर हर कोई हैरान है. BJP विधायक ज्ञानू ने कहा, कि सरकार को संविधान में संशोधन करके जम्मू-कश्मीर से बाहर के लोगों को आर्म्स लाइसेंस देना चाहिए. उन्होंने कहा, किआतंकी पाकिस्तान के साथ मिलकर बिहारियों की हत्या कर रहे हैं, वहीं विधायक ज्ञानू ने इन हत्याओं को कायरतापूर्ण बताया है. वहीं देशभर में बिहारियों के सुरक्षा को लेकर मांगें उठने लगी है.

भक्त चरण दास का RJD पर निशाना, बोले- हमारे 19 विधायकों के बिना तेजस्वी बन जाएं CM

विधायक और उपमुख्यमंत्री ने दी केंद्र सरकार को सलाह

बीजेपी विधायक ज्ञानेंद्र सिंह ज्ञानू मांग को लेकर लोगों की अलग-अलग तरह की प्रतिक्रियाएं मिल रही है. विधायक ने केंद्र सरकार से कार्रवाई की मांग करते हुए कहा है कि बिहारियों की सुरक्षा का ध्यान रखा जाए, जिससे कि वहां से लोगों को पलायन न हो सके.  इससे पहले बिहार के उपमुख्यमंत्री तारकिशोर प्रसाद ने भी पाकिस्तान से सभी सम्बन्ध तोड़ने की मांग की है साथ ही भारत-पाक के बीच क्रिकेट को भी बंद करने की अपील प्रधानमंत्री से की है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें