ओवैसी की तुलना कुत्ते से करके बोला BJP का बड़बोला MLA- घर से निकलना मुश्किल हो जाएगा

Shubham Bajpai, Last updated: Wed, 22nd Sep 2021, 12:01 PM IST
  • बिहार के बिस्फी से भाजपा विधायक हरिभूषण ठाकुर बचौल ने एआईएमआईएम पार्टी के मुखिया असदुद्दीन ओवैसी को लेकर विवादित बयान दिया है. हरिभूषण ने ओवैसी की तुलना भौंकाने वाले कुत्ते से की. उन्होंने कहा कि यदि ओवैसी ने सीएम योगी और पीएम मोदी के खिलाफ जुबान पर लगाम न लगाई तो उनका घर से निकलना मुश्किल हो जाएगा।
बिहार बीजेपी के विधायक हरिभूषण ठाकुर बचौल के बिगड़े बोल (फोटो सभार लाइव हिंदुस्तान)

पटना. अपने बयानों को लेकर हमेशा सुर्खियों में रहने वाले बिहार के बिस्फी से भाजपा विधायक हरिभूषण ठाकुर बचौल ने एआईएमआईएम पार्टी के मुखिया असदुद्दीन ओवैसी को लेकर विवादित बयान दिया है. उन्होंने ओवैसी की तुलना भौंकाने वाले कुत्ते से की और उनको यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ बयानबाजी बंद करने को कहा. उन्होंने कहा कि यदि ओवैसी ने बयानबाजी बंद न की तो उनका घर से निकलना मुश्किल हो जाएगा. बता दें कि मधुबनी में आयोजित एक कार्यक्रम में विधायक ने यह बयानबाजी की.

ओवैसी देते हैं फालतू के बयान

विधायक हरिभूषण ने कहा कि ओवैसी फालतू के बयान देते हैं. ओवैसी आए दिन निराधार बाते करते हैं. उनको पीएम मोदी और सीएम योगी से टकराना छोड़ देना चाहिए. हरिभूषण ने आगे ओवैसी की तुलना भौंकाने वाले कुत्ते से की.

EOU की छापेमारी में बड़ा खुलासा, बिहार पुलिस का सिपाही निकला करोड़पति

ओवैसी बनना चाहते हैं दूसरे जिन्ना

विधायक हरिभूषण ने कहा कि ओवैसी दूसरे जिन्ना बनना चाहते हैं. ओवैसी का यह सपना कभी पूरा नहीं हो पाएगा क्योंकि यह 1947 से पहले वाला भारत नहीं हैं. ओवैसी को साीएम योगी और पीएम मोदी के खिलाफ बयानबाजी बंद कर देनी चाहिए और अपनी जुबान पर लगाम लगानी चाहिए नहीं तो उनका घर से निकलना मुश्किल हो जाएगा.

दुनिया के 75 देशों तक निर्यात होंगे बिहार के प्रोडक्ट्स, उद्योग मंत्री शाहनवाज हुसैन ने किया दावा

अफगान के मुददे पर भी हरिभूषण ने बोलते हुए कहा कि जिन्हें भारत में डर लगता है वो अफगानिस्तान चले जाएं. बता दें कि हरिभूषण के ऐसे ही बयानों के चलते कई बार वो विवादों में भी फंस चुके हैं.  इससे पहले वो बख्तियारपुर का नाम नीतीश कुमार के नाम पर नीतीश नगर रखने की भी मांग कर चुके हैं. जिस पर नीतीश कुमार भड़क गए थे और उन्होंने कहा बख्तियारपुर का नाम क्यों बदलेगा ? वहां मेरा जन्म हुआ है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें