BJP प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल ने राजद नेता तेजस्वी को बताया औरंगजेब

Ankul Kaushik, Last updated: Tue, 19th Oct 2021, 4:31 PM IST
  • बिहार के बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल ने राजद नेता तेजस्वी यादव को औरंगजेब बताया है. बीजेपी नेता संजय जायसवाल ने तेजस्वी यादव के खिलाफ फेसबुक पर एक पोस्ट लिखते हुए उनकी तुलना औरंगजेब से की है. इसके साथ ही बीजेपी नेता ने तेजस्वी के बड़े भाई तेजप्रताप यादव का भी जिक्र किया है.
बिहार बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष संजय जयसवाल, फोटो क्रेडिट (संजय जयसवाल फेसबुक)

पटना. राजद नेता तेजस्वी यादव के मछली पकड़ने वाले वीडियो पर बिहार के बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल ने फेसबुक पर एक पोस्ट लिखा है. इस फेसबुक पोस्ट में बीजेपी नेता संजय जायसवाल ने राजद नेता तेजस्वी को औरंगजेब बताया है. इसके साथ ही संजय जायसवाल ने अपने इस पोस्ट में तेजस्वी के बड़े भाई तेज प्रताप यादव के राजनीतिक करियर का भी जिक्र किया है. संजय जायसवाल ने लिखा कि माननीय तेजस्वी जी पूर्णत औरंगजेब के रास्ते पर ही चल रहे हैं. जिस प्रकार औरंगजेब ने अपने बड़े भाई दारा शिकोह को समाप्त कर दिया था उसी प्रकार वह भी अपने बड़े भाई को राजनीतिक रूप से समाप्त करने के बाद अब निगाह आगरा के किले में बंद शाहजहां पर है. वह बेचारे 4 वर्ष कारावास झेलने के बाद बेल पर छूटे हैं पर सत्ता के लालच में ना उनकी उम्र का लिहाज कर रहे हैं और ना बीमारी का.

इसके साथ ही तेजस्वी के मछली वाले वीडियो पर संजय जायसवाल ने लिखा- राष्ट्रीय जनता दल ने मछली के बहाने सीधे-सीधे कह दिया है कि अगर तेजस्वी जी कभी जीवन में सत्ता में गलती से आ गए तो सबसे पहले बिहार की सबसे बड़ी मछली अर्थात 1000 करोड़ का घोटाला करने वाले अपने पिताजी को सबसे पहले जेल में बंद करेंगे. क्योंकि बिहार में उनके पिताजी से बड़ी घोटाले वाली मछली न कभी हुई है और ना कभी होगी.

भक्त चरण दास का RJD पर निशाना, बोले- हमारे 19 विधायकों के बिना तेजस्वी बन जाएं CM

वहीं बीजेपी नेता संजय जायसवाल ने केंद्र सरकार की तारीफ करते हुए लिखा प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी के जनधन खाता, आधार और मोबाइल को जोड़ देने के कारण भविष्य में कोई भी चारा घोटाला से ज्यादा बड़ा घोटाला कर नहीं पाएगा. वैसे भी बड़े भाई कह रहे हैं कि एक साजिश के तहत उनके पिताजी को दिल्ली में रखा गया है और बिहार नहीं आने दिया जा रहा है. पटना में भी जहां रेलवे घोटाले की जमीन पर बिहार का सबसे बड़ा मॉल बन रहा था वहां भी अब मछलियां ही तैर रही हैं. तेजस्वी जी चाहे तो कम से कम अपने सपने के बिहार के सबसे बड़े शॉपिंग मॉल वाले स्थान पर जाकर भी मछली पकड़ सकते हैं.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें