शादी के मंडप में बैठी दुल्हन ने विवाह करने से किया मना, वजह है हैरान करने वाली

Shubham Bajpai, Last updated: Thu, 25th Nov 2021, 3:38 PM IST
  • बिहार के पूर्वी चंपारण में एक हैरान करने वाली घटना सामने आई. जहां एक विवाह समारोह में जयमाला के दौरान लड़की ने शादी से इंकार कर दिया. लड़की ने कहा कि वह काले रंग के लड़के से शादी नहीं करेगी. काफी समझने की कोशिश करने पर जब दुल्हन नहीं मानी तो बारात को वापस लौटना पड़ा.
दुल्हन ने जयमाला के समय किया शादी से मना, दुल्हन ने इंकार की बताई ये वजह

पटना. बिहार के पूर्वी चंपारण में दुल्हन ने जयमाला के वक्त स्टेज में शादी से इंकार कर दिया. शादी की इंकार करने की बात सुनते ही दोनों पक्षों में हड़कंप मच गया. जब दुल्हन से शादी के लिए मना करने का कारण पूछा गया तो कारण जान सब हैरान हो गए. दुल्हन ने कहा कि वो काले रंग के लड़के से शादी नहीं करेगी. इसके बाद कई घंटे दुल्हन को माने की कोशिश की गयी, लेकिन वो तैयार नहीं हुई. जिसके बाद बारात को वापस लौटना पड़ा.

दूल्हे का चेहरा देख भड़क गई दुल्हन

जिले के हरसिद्धी थाने के गायघाट गांव में बारात जब युवती के घर पहुंची तो वधु पक्ष से पूरे सम्मान से बारात का स्वागत किया. जिसके बाद सभी रीति-रिवाज के बाद जयमाला के वक्त दोनों लोग स्टेज पर चढ़े तो दूल्हे को देख दुल्हन भड़क गई और स्टेज में हंगामा करते हुए शादी से इंकार कर दिया.

कार से उतरे चोर, कीमती सामान नहीं बल्कि चुरा ले गए ये मामूली सी चीज, फोटो वायरल

परिजनों के समझने पर भी नहीं छोड़ी जिद

दुल्हन के मना करने से वधु व वर पक्ष दोनों हैरान हो गए. दुल्हन को परिजनों ने समझाने की काफी कोशिश की. जिसके बाद भी दुल्हन शादी करने को तैयार नहीं हुई, उसने काले रंग के लड़के से शादी करने से इंकार कर दिया.

बिहार में सुशासन बाबू नीतीश की सरकार के 15 साल पूरे, जानें उनके पंद्रह बड़े फैसले

वापस लौटी बारात

दुल्हन के न मानने और उसके तेवर देख बारात वापस लौट आई. वर पक्ष के लोगों ने लड़की के बिना ही वापस लौटने का फैसला किया और बारात बिना दुल्हन के ही विदा हो गई.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें