दर्दनाक सड़क हादसा! बस ऑर स्कॉर्पियो की टक्कर में 4 लोगों की मौत, दर्जन भर घायल

Sumit Rajak, Last updated: Sun, 20th Feb 2022, 7:35 AM IST
  • बिहार के बक्सर जिले में शनिवार को एक भीषण सड़क हादसे में 4 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई. इस हादसे में बस और स्कार्पियों में जोरदार भिड़ंत हो गई, जिसमें चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हैं.घायलों को जिले के सरकारी हॉस्पिटल समेत जिले के विभिन्न प्राइवेट हॉस्पिटलों में भर्ती कराया गया है. जहां उनका इलाज जारी है.
बिहार दर्दनाक सड़क हादसा

पटना. बिहार के बक्सर जिले में शनिवार को एक भीषण सड़क हादसे में 4 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई. इस हादसे में बस और स्कार्पियों में जोरदार भिड़ंत हो गई, जिसमें चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हैं. सूचना मिलते ही पुलिस और स्वास्थ्य विभाग अलर्ट हो गया. हादसे की सूचना मिलते ही आसपास के लोग मौके पर पहुंचे हैं. वहीं, घायलों को जिले के सरकारी हॉस्पिटल समेत जिले के विभिन्न प्राइवेट हॉस्पिटलों में भर्ती कराया गया है. जहां उनका इलाज जारी है. वहीं, घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शवों बाहर निकाला गया.

दरअसल, ये घटना बक्सर जिले के बक्सर-आरा मुख्य मार्ग पर कृष्णाब्रह्म के समीप हुआ. पुलिस अधिकारियों के मुताबिक शनिवार को एक बस में सवार होकर लोग जा रहे थे. इस दौरान जब वह बक्सर-आरा मुख्य मार्ग पर कृष्णाब्रह्म के पास कृतसागर गांव के पास स्कॉर्पियो और बस के बीच भीषण टक्कर हो गई. बताया जा रहा है कि डुमरांव अनुमंडल के धरहरा गांव के सुरेन्द्र साह के पुत्र की शादी की बारात जा रही थी. हालांकि इस घटना में चार लोगों की मौत की सूचना बताई जा रही है. वहीं, इस भीषण टक्कर में ड्राइवर सुमित पांडेय, संजय सिंह समेत 4 की मौत की बात कही जा रही है. इसके साथ ही अन्य दर्जनभर लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. पुलिस अधिकारी ने कहा कि सभी मृतकों के शवों को जिला हॉस्पिटल की मोर्चरी में रखवाया गया है. 

गलती से दूसरी बारात में पहुंच गया शख्स, लोगों ने जमकर पीटा

पुलिस अधिकारी ने बताया कि इस सड़क हादसे के बाद अफरा-तफरी मच गई. ऐसे में घायलों को इलाज के लिए प्राइवेट हॉस्पिटल में प्राथमिक इलाज के लिए भर्ती कराया गया. वहीं गंभीर रूप से घायलों को जिला मुख्यालय भेजा गया. बताया जा रहा है कि सदर असपताल समेत शहर के सभी प्रमुख प्राइवेट हॉस्पिटल में गंभीर रूप से घायलों को भर्ती कराया गया है. ऐसे में हादसे की सूचना मिलते ही डुमरांव विधायक अजीत कुमार सदर अस्पताल पहुंच गए. वहीं, घायलों को बेहतर इलाज के लिए अस्पताल प्रबंधन को जानकारी दी गई है. डुमरांव अंचलाधिकारी समेत अन्य पदाधिकारी घटनास्थल पर पहुंचकर घायलों को बेहतर इलाज के लिए भेजते गए.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें