उप चुनाव में सरकार कर रही धन और बाहु बल का उपयोग, लेकिन जीत रही RJD: तेजस्वी

Shubham Bajpai, Last updated: Sat, 30th Oct 2021, 8:08 PM IST
  • बिहार में हो रहे उपचुनाव को लेकर आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने बड़ा दावा किया है. तेजस्वी ने कहा कि उपचुनाव में सरकार धन बल का प्रयोग कर रही है. लोगों में डर पैदा करने की कोशिश की जा रही है. लेकिन इस चुनाव में आरजेडी जीत रही है. हमें हर वर्ग से वोट मिल रहा है.
सरकार कर रही डर पैदा करने की कोशिश, लेकिन जीत रहे RJD के प्रत्याशीः तेजस्वी यादव

पटना. बिहार में तारापुर और कुशेश्वरस्थान में उपचुनाव के लिए वोटिंग हो रही है. जिसको लेकर राष्ट्रीय जनता दल के नेता और लालू प्रसाद के छोटे बेटे तेजस्वी यादव ने बड़ा दावा किया है. तेजस्वी ने कहा कि हमें खबर मिल रही है कि राजद के प्रत्याशी जीत रहे हैं. हर वर्ग के लोगों का हमें वोट मिल रहा है. दोनों सीटों पर जीत का अंतर ज्यादा होगा.

वहीं, तेजस्वी ने बिहार की नीतीश सरकार पर आरोप लगाते हुए चुनाव में में धन बल का प्रयोग करने का आरोप लगाया. तेजस्वी ने कहा कि सरकार पूरी कोशिश कर रही है कि जनता में डर पैदा किया जा सके. सरकार धन बल का भी प्रयोग कर रही है.

पटना AIIMS ने कई पदों पर भर्ती के लिए मांगे आवेदन, ऐसे करें आवेदन, फुल डिटेल्स

बिहार की जनता नीतीश सरकार से त्रस्त

तेजस्वी यादव ने कहा कि लालटेन पर लोगों ने बटन दबाया है. जीत अंतर दोनों जगह ज्यादा होगा. मौजूदा नीतीश सरकार लोगों से त्रस्त है, लोग परेशान हो चुके हैं सत्ता में आने से पहले नीतीश कुमार ने जो वादे किए थे, उनमें से कोई पूरा नहीं किया. प्रदेश में बेरोजगारी, क्राइम, महंगाई चरम सीमा पर है.

हम लगातार ले रहे फीडबैक

तेजस्वी ने कहा कि हम लगातार फीडबैक ले रहे हैं कि चुनाव में किसी तरह की कोई बेईमानी न हो. कुछ स्थानों पर बेईमानी के प्रयास किए गए हैं. जिसको लेकर हमने चुनाव आयोग को सूचित कर दिया है. सरकार हर तरह से दबाव बनाने की कोशिश कर रही है.

दिवाली और छठ के चलते दिल्ली-बिहार के लिए नई AC ट्रेन शुरू, सस्ता होगा किराया, जानें डिटेल्स

बता दें कि इससे पहले तेजस्वी यादव सरकार पर उपचुनाव में भ्रष्ट अधिकारियों की ड्यूटी लगाने का आरोप लगा चुके हैं. तेजस्वी ने सरकार पर आरोप लगाया था कि सरकार साड़ी और शराब बांट रही है. ड्यूटी से अच्छे व ईमानदार अधिकारियों को हटा दिया गया है. तेजस्वी ने कहा कि सरकार कितनी भी कोशिश कर ले, जीत हमारी ही होगी.
 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें