CM नीतीश की रैली में लगे मुर्दाबाद के नारे, तारापुर में मुख्यमंत्री बोले- जो हल्ला कर रहा है...

Prachi Tandon, Last updated: Wed, 27th Oct 2021, 12:15 PM IST
  • बिहार मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की तारापुर रैली में मुर्दाबाद के नारे लगाए गए. नारे लगाने वाले युवाओं को जवाब देते हुए सीएम नीतीश ने जनता से कहा कि जो हल्ला कर रहे हैं करने दीजिए, छोड़ दीजिए. उन्हें आप जवाब दीजिएगा.
सीएम नीतीश कुमार की रैली में लगे मुर्दाबाद के नारे.

पटना. बिहार विधानसभा उपचुनाव की तैयारियों में सभी पार्टियों ने पूरी शक्ति लगा दी है. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार भी तारापुर विधानसभा में मंगलवार को रैली संबोधित करने गए थे. सीएम नीतीश की रैली में कुछ युवाओं ने मुर्दाबाद के नारे लगाए. इतना ही नहीं युवाओं ने रोजगार के मुद्दे पर भी नीतीश सरकार से सवाल किया. युवा बेरोजगारी से जुड़ी अन्य समस्याएं लिखकर नीतीश कुमार के खिलाफ नारेबाजी भी कर रहे थे. सीएम नीतीश कुमार ने नारेबाजी कर रहे युवाओं को जवाब देते हुए कहा कि जो हल्ला कर रहे हैं, उन्हें करने दीजिए. सीएम ने जनता से कहा कि इनका जवाब आप लोग दीजिएगा.

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की रैली में नारेबाजी कर रहे युवाओं को रोकने के लिए पुलिस स्टेज से नीचे उतर कर आई तो सीएम ने उन्हें रोक दिया. इसके बाद सीएम ने मंच से ही कहा कि 'इन्हें हल्ला करने दीजिए, इन्हें किसी ने भेजा है. जो 15-20 लड़का हल्ला कर रहा है, उछल-उछल कर, हल्ला करने दीजिए, एक बार हल्ला कर रहा है उसका जवाब आप लोग दे दीजिए. ये जो हल्ला करने के लिए आया है, हमने कहा कागज है, हम देख लेंगे,पढ़ लेंगे और जो भी जरूरी चीज होगी, अगर कोई कमी है तो उसको पूरा करने के लिए हर संभव प्रयास करेंगे...' 

लालू यादव का लौटा सियासी रंग, बिहार उपचुनाव के लिए तारापुर और कुशेश्वरस्थान में आज करेंगे सभा 

नीतीश कुमार ने इसी के साथ रैली में कहा कि 'कौन लोग किसको भेज देता है. हमको इन सब की चिंता नहीं है. हमारा विश्वास है काम करने में...' तारापुर विधानसभा क्षेत्र के टेटिया बंबर प्रखंड में मंगलवार को रैली के दौरान पूर्व मुख्यमंत्री और हम के राष्ट्रीय अध्यक्ष के संबोधन के बाद जैसे ही नीतीश कुमार माइक पर आए वैसे ही रैली में से कुछ युवाओं ने नीतीश मुर्दाबाद के नारे लगाने शुरू कर दिए. हंगामा कर रहे युवाओं को पहले पुलिस ने समझाया लेकिनवह नहीं माने. इसके बाद मंच से उतरकर मंत्री हंगामे को शांत कराने के लिए आ गए लेकिन युवा फिर भी नहीं मान रहे थे. जिसके बाद नीतीश कुमार ने मंच से ही कहा इन्हें हल्ला करने दीजिए. 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें