बिहार उपचुनाव के प्रचार को तारापुर गए तेजस्वी पकड़ रहे मछली, वीडियो ट्वीट कर बोले...

Prachi Tandon, Last updated: Tue, 19th Oct 2021, 9:58 AM IST
  • बिहार उपचुनाव के प्रचार के लिए तारापुर में कैंप कर रहे तेजस्वी यादव सोमवार को मछली पकड़ने के लिए रुक गए. तेजस्वी यादव ने इसके बाद सोशल मीडिया पर फोटो और वीडियो पोस्ट करके बिहार की एनडीए सरकार पर निशाना साधा है.
राजद नेता तेजस्वी यादव बिहार उपचुनाव के प्रचार के लिए तीन दिनों का कैंप तारापुर में कर रहे हैं.

पटना. बिहार उपचुनाव की घोषणा होने के बाद से राष्ट्रीय जनता दल पूरी तरह से तैयारी में जुटी हुई है. तेजस्वी यादव अपने पिता लालू यादव की तरह वोटरों को रिझाने के लिए गांव-गांव घूम रहे हैं. तेजस्वी यादव उपचुनाव के लिए प्रचार करने मैदान में उतर गए हैं. तारापुर विधानसभा क्षेत्र के टेटिया बंबर प्रखंड में भुना पंचायत में प्रचार के दौरान तेजस्वी रास्ते में बच्चों को नहर में बंसी से मछली मारते देख अपने को रोक नहीं पाए और बीच रास्ते में काफिला रुकवा कर बंसी से मछली पकड़ने चले गए. तेजस्वी के इस अंदाज की फोटो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं.

राजद नेता तेजस्वी यादव सोमवार को तारापुर प्रचार करने के लिए गए थे. तेजस्वी यादव सड़क किनारे धान की फसल लगे हुए खेतों में भी गए. तेजस्वी यादव ने ट्वीटर पर इसके बाद लिखा कि किसान की व्यवस्था दर्दनाक और नारकीय है. तेजस्वी यादव ने ट्वीट कर लिखा 'लहलहाते खेतों का दृश्य जितना मनोरम व नैसर्गिक है, अभी हमारे किसानों की व्यथा-अवस्था उतनी ही दर्दनाक और नारकीय है. जितना किसान अपने लहलहाते खेतों को देखकर खुश होता है, काश उतना ही वह खुश रहे जब अपनी फसल को उचित MSP पर बेच सके. बिहार की NDA सरकार में MSP से आधे पर भी फसल नहीं बिकता.  

बिहार में युवाओं को सौगात, अब विधानसभा की लाइब्रेरी में पढ़ने की अनुमति मिलेगी

बता दें कि तारापुर विधानसभा सीट पर उपचुनाव होना है. 30 अक्टबूर को वोटिंग होगी और चुनाव के नतीजे 2 नवंबर को आएंगे. चुनाव के प्रचार के लिए ही तेजस्वी यादव तीन दिनों से तारापुर में हैं.  

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें